60 साल का वृद्ध गिरफ्तार, 7 साल की मासूम से दुराचार का आरोप

गुरूवार को प्रदेश पुलिस के मुखिया की मौजूदगी ग्वालियर शहर मे होने से पूरी पुलिस फोर्स अतिरिक्त सजग थी, इस बीच शहर के बीच स्थित पड़ाव थाना पुलिस को एक अजीब मामले से सामना करना पड़ा। शारीरिक रूप से बेहद लाचार दिख रहे एक व्यक्ति को 7 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोप में हिरासत में लेना पड़ा।

पड़ीव थाने के फूलबाग के पास मरीमाता महलगांव नाम का मोहल्ला है, इसमें रहने वाली 7 साल की मासूम पहली क्लास की छात्रा है। गुरूवार सुबह जब घर से बाहर खेलने जा रही थी, तभी पड़ोसी भीकम सिंह जाटव उसे लालच देकर अपने घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

बच्ची जब अपने घर पहुंची और परिवार को भीकम जाटव की करतूत बताई। तब परिवार के लोग बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और भीकम जाटव के खिलाफ रपट लिखााई। पुलिस ने तुरंत ही पास्को और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी भीकम जाटव को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी मजदूरी करता है, उसका भी भरा पूरा परिवार है। देखने में वह कमजोर व बीमार सा बताया गया है, और उम्र से करीब साठ साल का। पता चला है कि, जब पुलिस पहुंची तब वह व उसका पूरा परिवार निश्चिंत सा प्रतीत हुआ, घटना के प्रति भी सबने आश्चर्य जताया। सच तो गहन जांच से पता चल सकेगा।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “60 साल का वृद्ध गिरफ्तार, 7 साल की मासूम से दुराचार का आरोप

  1. loading...
  2. ऐसे मामले में बिना जांच गिरफ्तारी गलत भी हो सकती है

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group