छेड़छाड़ से परेशान इन लड़कियों ने जो किया, जानकर होगी हैरानी

खुद को कानपुर का बता रहीं इन दो युवतियों ने लड़कों की छेड़छाड़ से बचने और पुरुषों पर विश्वास न होने के चलते जो किया है, उससे वाराणसी के लोग तो हैरान हुए ही, जानकर आपको भी हारानी होगी.

यह नजारा वारणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय में धांगड़ बीर बाबा मंदिर के पीछे स्थित एक शिव मंदिर का है. मंगलवार को दो युवतियां मंदिर में आईं और हिंदू रीति रिवाज से आपस में शादी कर पति – पत्नि बन गईं. उनकी शादी की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर आईं तो लोग हैरान रह गए.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को दो युवतियां मंदिर में आईं और एकदूसरे को सिंदूर, माला और मंगलसूत्र पहनाकर एक दूजे की हो गईं. युवतियों को शादी करता देख स्थानीय लोग हक्के बक्के रह गए. दो युवतियों का एक दूसरे से शादी करने का यह वाराणसी में पहला मामला बताया जा रहा है.

पुजारी सुड्डू की मानें तो दोनों युवतियां काफी परेशान थीं और उन्होंने बताया कि उन्हें युवकों पर भरोसा नहीं है. इस वजह से वह ऐसा कदम उठा रही हैं. जब मंदिर में मौजूद लोगों ने उनसे पूछा कि वह कहां की हैं तो उन्होंने अपना पता कानपुर का बताया. हालांकि, युवतियों के द्वारा शादी किए जाने का मंदिर ने किसी प्रकार का प्रमाण पत्र नहीं बनाया गया और युवती शादी करने के बाद वापस चली गई.

मंदिर पर मौजूद पंडित की मानें तो एक युवतियां कानपुर की थीं. वे आपस मे मौसेरी बहने हैं और मौसी के यहां रहकर पढ़ाई करती थीं. इसी दौरान मौसेरी बहनों में प्रेम संबंध हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. इस दौरान वहां दर्जनों लोग इस शादी के गवाह भी बने. दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “छेड़छाड़ से परेशान इन लड़कियों ने जो किया, जानकर होगी हैरानी

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group