यहां गैसकिट लगी कार में आग से हड़कम्प, वहां कार-टैंकर में टक्कर से 6 मौतें

मध्यप्रदेश के सीहोर जिलान्तर्गत नसरुल्लागंज में मुख्य मार्ग पर एक ऑल्टो कार में अचानक आग लग गई। कुछ मिनटों के भीतर ही पूरी कार आग से घिर गई। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ, कार में सवार शख्स वक्त रहते बाहर निकल गया था।

फिलहाल यह समझा जा रहा है कि, वायरिंग में गड़बड़ी और मौसम में भीषड़ गर्मी की वजह से कार में आग लगी। घटनास्थल काफी भीड़-भाड़ वाला इलाका है। वहां घटना से हड़कम्प मच गया था।

बता दें कि, बस स्टैंड और पुलिस थाना पास ही है। इसके वाबजूद हादसे के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं। तब जाकर आग बुझाने का काम शुरू हुआ। तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी।

दूसरी घटना छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से है। जहां मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार कार व पेट्रोल टैंकर में आमने-सामने से जबदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में 6 लोगों के मरने की पुष्टि कुरुद पुलिस ने की है।

कुरुद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 11.30 बजे धमतरी की ओर से आ रही वेगन आर व रायपुर की ओर से आ रहे पेट्रोल टैंकर में कुरुद के सर्वो पेट्रोल पंप के पास आमने- सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में कार सवार सभी 6 लोगों की मौत हो गई।

खबर लिखे जाने तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। सभी मृतक छग के कोरिया जिलान्तर्गत बैकुंठपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतकों की शिनाख्ती के लिए कुरुद पुलिस ने बैकुंठपुर पुलिस से सम्पर्क किया है।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “यहां गैसकिट लगी कार में आग से हड़कम्प, वहां कार-टैंकर में टक्कर से 6 मौतें

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group