ससुर को चकमा देकर प्रेमी संग भागी महिला, लौटकर पहुंची पुलिस थाने

बीते 6 जून को गायब हुई एक विवाहित युवती ने चार युवकों पर अपहरण व गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसे आरोपी ससुर के पास छोडने की कहकर कार से अपने साथ ले गए और उसके साथ लगातार 20 दिन तक रेप करते रहे।

जानकारी के अनुसार बीते 6 जून को युवती के ससुर ने शिवपुरी (मप्र) की कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी कि, वह अपनी पुत्रवधु के साथ सब्जीमण्डी में सब्जी लेने आया हुआ था। जहां से अचानक उसकी बहू गायब हो गई इस मामले में पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया था। बीते रोज यह युवती स्वयं ही थाने पहुंची और अपने अपहरण व दुष्कर्म की कहानी सुनाई।

कथित पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह 6 जून को सब्जी खरीदने अपने ससुर के साथ आई थी। तभी वहां कार से आरोपी राकेश यादव निवासी डांगपडौरा थाना तेंदुआ, सोनू पंडित, महेश यादव निवासी डांगपडोरा और अजमेर सिंह यादव निवासी बेरबाबई आए और उससे कहा कि कार में बैठ जाओ तो तुम्हारे ससुर के पास छोड देंगे।

महिला के अनुसार कार में बैठाकर वे लोग उसे बेरबाबरी गांव थाना बैराड ले गए। जहां आरोपी राकेश यादव ने लगातार 20 दिन तक उसके साथ रेप किया। उसके बाद वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर आई।

पुलिस ने इस मामले में उसकी शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 343, 376, 506, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

चर्चा है कि उक्त महिला का आरोपी राकेश यादव के साथ शादी से पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते वह सब्जीमंडी में ससुर को चकमा देकर खुद ही राकेश के साथ भाग गई थी। लेकिन जब वह लौटकर आई तो परिजनों के दबाब के चलते उसने मजबूरी में अपने प्रेमी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

वैसे पुलिस को भी महिला की बताई कहानी में झोल नजर आ रहा है कि, जब वह ससुर के साथ ही सब्जी मंडी में थी तो आरोपियों के साथ ससुर के पास जाने के नाम पर कार में क्यों बैठी।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “ससुर को चकमा देकर प्रेमी संग भागी महिला, लौटकर पहुंची पुलिस थाने

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group