मां बनकर लौटी बेटी को दामाद के सामने ही पिता ने पीट-पीट कर मार डाला और फेंक दिया कुएं में

एक युवती शादी करने के बाद जब पहली बार मॉ बनकर अपने पीहर पहुंची तो बजाय खुशियां मनाने के उसके पिता व अन्य मायके वालों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला और उसका शव कुऐं में फेंक दिया।

इस वारदात के वक्त मौके पर मृतका का पति भी मौजूद था, जब वह अपनी पत्नी को बचा न सका तो उसे पिटता छोड़ वहां से भागकर पुलिस की शरण में पहुंचा, पुलिस तत्काल उसके साथ मौका ए वारदात पहुंची भी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, आरोपी उसे मारकर शव कुऐं में फेंक चुके थे।

यह दुखद वारदात आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में हुई। जानकारी के मुताबिक 23 साल की मृतका ने दो साल पहले इंटर कास्ट मैरिज की थी, जिससे उसके घर वाले नाराज थे। तब से वह जगह बदल बदलकर छुपकर रह रहे थे। पिछले हफ्ते उसने एक बच्चे को जन्म दिया।

मृतक महिला का नाम वाई हेमवती बताया गया है। शुक्रवार को जब वह अपने पति एम केशव के साथ बच्चे को पालमनेर को सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले जा रहे थी तब रास्ते में उसकी पिता और परिवार वालों से मुलाकात हो गई, वे उसे बहला फुसलाकर अपने गांव उशीरपेटा ले गए जो चित्तूर जिले के एम कोटुरू पंचायत में आता है। वहां उन्होंने महिला को पीट-पीट कर मार डाला।

डीएसपी युगधर बाबू ने कहा कि दंपति ने दो साल पहले शादी की थी और अपने माता-पिता से बचने के लिए एक जगह से दूसरी जगह चले गए थे। आरोपी युवती का पिता भास्कर नायडू व अन्य चार फरार हैंं। मृतक महिला के पति एम केशव की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया जाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। मृतका का शव कालुवापल्ली के चेट्टापेंट्टा के पास के कुऐं से बरामद कर लिया गया है।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “मां बनकर लौटी बेटी को दामाद के सामने ही पिता ने पीट-पीट कर मार डाला और फेंक दिया कुएं में

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group