भाजपा विधायक की बल्लेबाजी के बाद इंदौर पहुंची राखी सावंत ने दिया ऐसा बयान

‘मेरा बचपन गरीबी में बीता। पांच साल के संघर्ष के बाद मुझे सफलता मिली। मुझे कई लोग कहते हैं कि आप हमेशा कंट्रोवर्सी में रहती हो। जब भी कुछ बोलती हो तो बवाल मच जाता है। इस बारे में कहना चाहती हूं कि मैं डरने वाली लड़कियों में से नहीं हूं। जब लड़के बोल सकते हैं तो लड़कियों को बोलने का अधिकार क्यों नहीं है। मेरे पिता पुलिस में रह चुके हैं और हमेशा अपने अधिकारों के लिए लड़ना बचपन से सिखाया गया है। मैं भी टैक्स भरती हूं। पीएम हो या आम इंसान सभी को खुलकर आजादी से अपनी बात कहने का अधिकार है।’ यह कहना है फिल्म एक्ट्रेस राखी सावंत का।

गत दिनों भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा की गई इंदौर नगर निगम अधिकारियों की मारपीट की घटना के बाद इंदौर पहुंची बोल्ड व हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत ने इस घटना से सम्बंधित एक सवाल के जवाब में कहा कि, बीजेपी पार्टी तो अच्छी है, लेकिन उसके कुछ नेताओं के बेटे पागलपंती कर देते हैं।

शुक्रवार को शहर आई राखी सावंत ने मीडिया से रूबरू होकर यह भी बताया कि वह अपने भाई की फिल्म में पाकिस्तानी लड़की का रोल कर रही हैं। राखी ने कहा- इस रोल में मैं रहती पाकिस्तान में हूं, लेकिन मैरा दिल हिंदुस्तान के लिए धड़कता है।

वेब सीरीज पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ऐसे सीरीज अश्लीलता परोस रहे हैं, इनके लिए भी सेंसर होना चाहिए।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “भाजपा विधायक की बल्लेबाजी के बाद इंदौर पहुंची राखी सावंत ने दिया ऐसा बयान

  1. loading...
  2. राखी जरा सम्हलकर बोलें, खतरा हो सकता है यहां

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group