नाबालिग को ठहरा गर्भ तब खुला मामला

महिला व यौन अपराधों के लिए चर्चित मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की नाबालिग बालिकाऐं भी सुरक्षित नहीं कही जा सकतीं। जिले के बम्हारी थाना क्षेत्र के कोटका गांव में हुई यह घटना इसका सबूत मानी जा सकती है। इसी के चलते इस गांव की एक 16 वर्षीय नाबालिग गर्भवती हो गई।

गर्भवती होने के बाद लड़की ने पुलिस थाना बम्हारी में गांव के ही एक युवक पर आरोप लगाया है कि, वह करीब एक साल से उसका रेप कर रहा था जिसके चलते उसे गर्भ ठहर गया।

बम्होरी थाना पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार ग्राम कोटका निवासी एक 16 वर्षीय किशोरी का गांव के ही मुकेश आदिवासी पुत्र बाबू आदिवासी उम्र 25 साल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इस प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी लगातार 1 साल से किशोरी के साथ खेत में घर पर तथा अलग अलग जगह ले जाकर रेप की बारदात को अंजाम दे रहा था। बीते दो माह से किशोरी का गर्भ ठहर गया।

किशोरी ने उक्त मामले की सूचना अपने परिजनों को दी। परिजन किशोरी को लेकर बम्हारी थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 भादवि एवं 5/6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “नाबालिग को ठहरा गर्भ तब खुला मामला

  1. loading...
  2. गर्भवती न होती तो शायद थाने भी न जाती

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group