लाखों का दहेज मिला तो बढ़ गया लालच, और लेने बनाए पत्नी के अश्लील वीडियो

एक युवक की पत्नी विवाह में लाखों रुपए नकद और सोने – चांदी के कीमती जेवरात व अन्य सामान लेकर आई। यह देखकर हरीश नाम के युवक और उसके परिजनों का लालच बढ़ गया। हरीश ने अपनी पत्नी ज्योति से कहा कि वह मायके से स्कॉर्पियो गाड़ी और 75 हजार रुपए और लाए।

ज्योति ने ऐसा करने से मना कर दिया। इसके बाद शुरू हुआ ससुराल में ज्योति का उत्पीड़न। साथ ही इस बीच हरीश ने ज्योति के कुछ अश्लील वीडियो भी बना लिए। इन वीडियो की दम पर उसने ज्योति पर फिर अतिरिक्त दहेज के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया। लेकिन ज्योति तैयार न हुई, तब एक दिन ऐसा भी आ गया कि दहेज में मिले लाखों रुपए और बहुमूल्य सामान रखकर ससुराली जनों ने ज्योति को घर से बाहर कर दिया।

उक्ताशय की रिपोर्ट गत दिवस ज्योति ने अपने पिता के साथ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के महिला थाने में दर्ज कराई है, जहां से केस डायरी ग्वालियर के महाराजपुरा थाने को भेज दी गई।

महाराजपुरा थाना प्रभारी राजेंद्र ने बताया कि भोपाल के शाहजहांनाबाद निवासी 24 वर्षीय युवती ज्योति का विवाह वर्ष 2018 में महाराजपुरा थाना क्षेत्र के आदित्यपुरम निवासी हरीश से हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक विवाह में ज्योति के पिता ने 12 लाख नकद, 19 तोला सोना व 1 किलो चांदी सहित अन्य कीमती सामान दिया था।

शादी के बाद जब ज्योति ससुराल पहुंची तो ससुराल वाले कुछ दिन बाद ही उससे दहेज में एक स्कॉर्पियो तथा 75 हजार रुपए की मांग करने लगे।

जब ज्योति ने मायके से रुपए व कार लाने से मना कर दिया। तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी तथा प्रताडि़त भी किया जाने लगा। इसी बीच ज्योति के पति ने उसके आपत्तिजनक वीडियो बनाएं और धमकाने लगा कि अगर उसकी मांग पूरी नहीं की तो वीडियो वायरल कर देगा।

जब ससुराल वालों की प्रताडऩा असहनीय हो गई तो ज्योति ने पिता को फोन करके सूचना दी। पिता ने उस समय आकर लोगों के साथ पंचायत कर मामला सुलझाने का प्रयास किया। लेकिन बात नहीं बनी। हरीश ने ज्योति को घर से निकाल दिया।

इसके बाद ज्योति पिता के साथ भोपाल महिला थाने पहुंची, और मामले की शिकायत की। ज्योति की शिकायत पर पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी महाराजपुरा थाना को भेज दी। जिस पर महाराजपुरा थाना पुलिस ने पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ दहेज प्रताडऩा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “लाखों का दहेज मिला तो बढ़ गया लालच, और लेने बनाए पत्नी के अश्लील वीडियो

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group