राजधानी मे फिर पकड़े गए स्पा – मसाज सेंटर की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट: थाइलैंड के लड़के भी बने कॉलगर्ल

कुछ समय पहले इंदौर में पुलिस ने स्पा सेंटर्स और मसाज पार्लर के खिलाफ मुहिम चलाकर कई सैक्स रैकेट पकड़े थे। इससे पहले भोपाल में भी ऐसी कार्रवाई की गई थी। इंदौर में जहां यह बात सामने आई थी कि, कुछ रैकेट पुलिस के संरक्षण में चल रहे थे, वहीं भोपाल में कई विदेशी लड़कियां देह व्यापार करती पकड़ी गई थीं।

अब भोपाल पुलिस ने एक बार फिर सैक्स रैकेट विरोधी अभियान चलाया है। बुधवार को भोपाल के श्यामला हिल्स और मिसरोद थाना क्षेत्र में मसाज पार्लर की आड़ में चलाए जा रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इन दोनों स्पा सेंटर्स से पुलिस ने कुल 12 कॉलगर्ल्स और 14 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है।

इसके लिए पुलिस टीम ने यहां अपने ही एक-एक सिपाही को ग्राहक बनाकर भेजा था। नकली ग्राहक बने सिपाहियों को संचालकों ने कॉलगर्ल दिखाईं, इसके बाद रेट तय होते ही सिपाहियों ने बाहर खड़ी टीम को पहले से निर्धारित संकेत कर दिया। संकेत मिलते ही पुलिस टीम ने कार्रवाई शुरू कर दी।

अलीज स्पा पर मिलीं विदेशी कॉलगर्ल:
एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि श्यामला हिल्स स्थित अलीज स्पा एंड फैमिली हेयर सैलून से पकड़े गए आरोपियों में जुनैद खान, सुरेश कुमार टेकचंदानी, कपिल रमानी, राजेश अग्रवाल, हेमंत नागिया, सुनील कुशवाहा, ओसामा खान और उमर अली शामिल हैं। यहां पकड़ी गई चार कॉल गर्ल भोपाल की और दो थाईलैंड की रहने वाली हैं।

बैंकॉक स्पा सेंटर से किसान, व्यापारी व मैनेजर पकड़े गए:
एएसपी संजय साहू ने बताया कि होशंगाबाद रोड स्थित बैंकॉक स्पा सेंटर से 6 ग्राहकों और 6 कॉलगर्ल के साथ ही सेंटर की महिला मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। यहां से पकड़े गए आरोपियों में मुकेश शुक्ला, धर्मेंद्र रिछारिया, सुरेश साहू, मोहम्मद उजेर, संजय वर्मा और भुरु गौर शामिल हैं। इनमें दो एक निजी कंपनी के मैनेजर, एक किसान, एक अनाज व्यापारी और एक एकाउंटेंट है।

यह सेंटर कटारा हिल्स निवासी निशांत उप्पल का बताया गया है जिस पर महिला मैनेजरी कर रही थी।

थाइलैंड के लड़के सेक्स चेंज कराकर आते हैं भारत

मालूम हो कि पिछले साल गुजरात के सूरत शहर में ऐसी ही कार्रवाई में पुलिस ने दो दर्जन से ज्यादा थाइलैंड की लड़कियों को दबोचा था। तब यह सनसनीखेज खुलासा हुआ था कि, पकड़ी गई कॉलगर्ल वास्तव में थाइलैंड के लड़के थे। वे वहां से सेक्स चेंज कराकर भारत में आए हैं। ज्यादातर तो गुजरात के सूरत, अहमदाबाद, बड़ोदरा आदि में हैं क्योंकि इन शहरों कमाई ज्यादा होती है, बाकी तमाम लड़की बने लड़के देश के दूसरे शहरों में भी यही धंधा कर रहे हैं। (सभी चित्र सांकेतिक, नेट की सहायता से)

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “राजधानी मे फिर पकड़े गए स्पा – मसाज सेंटर की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट: थाइलैंड के लड़के भी बने कॉलगर्ल

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group