अपहरण कर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर कराया गंदा धंधा, पुलिस ने नहीं की सुनवाई

बुंदेलखंड अंचल में उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम अतपेई से किशोरवय की लड़की के अपहरण, दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग करने और वैश्यावृत्ति कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खास बात यह भी पचा चली कि, इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट तक नहीं ली।

मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने पर पीडि़ता की मां ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया तब न्यायालय के आदेश पर पुलिस को उसका मुकदमा दर्ज करना ही पड़ा।

जानकारी के अनुसार चिरगांव थाना पुलिस को दिये न्यायालय के आदेश पत्र में बताया गया है कि, ग्राम अतपेई निवासी महिला ने बताया कि 11 नवम्बर 2018 को उसकी 17 वर्षीया पुत्री को अपहरण कर लिया गया था। आरोपी ने बंधक बनाकर उसकी पुत्री की अस्मत लूटी। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

इस वीडियो के दम पर आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल करते हुए उससे वैश्यावृत्ति कराई। जब महिला के पुत्र यानि पीड़िता लड़की के भाई ने इस सम्बन्ध में खोजबीन की तो आरोपियों ने गाली गलौज कर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस ने न्यायालय के इस आदेश पर आरोपी अशोक अहिरवार, जयराम, जानकी, जयपाल, हरिदास निवासीगण अतपेई व नन्दराम निवासी जरवा बरुआसागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं मिली है।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “अपहरण कर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर कराया गंदा धंधा, पुलिस ने नहीं की सुनवाई

  1. loading...
  2. मुकदमा दर्ज हो गया, क्या गिरफ्तारी के लिए भी न्यायालय को आदेश देना पड़ेगा

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group