मॉ और दामाद मिलकर ले जा रहे थे बेचने, पुलिस देख चिल्लाई नवविवाहिता

शनिवार को एक महिला के अपहरण सम्बंधी संदिग्ध खबर का वीडियो वायरल होने की खबर है। यह मामला यूपी के ललितपुर के पास झांसी जिले के बबीना थाने का बताया जा रहा है।

खबर है कि, बबीना पुलिस ने एक महिला के चिल्लाने पर उसके साथ मौजूद कुछ लोगों को पकड़ा और महिला के बताए अनुसार उसे बसई स्थित उसके मामा के घर पहुंचा दिया, पता चला कि वह मामा के घर से भी कुछ देर बाद ही गायब हो गई।

मप्र का बसई, चारों तरफ है उप्र

मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने पुलिस के सामने आरोप लगाया था कि उसे बेचने के इरादे से साथ में मौजूद लोग राजस्थान ले जा रहे हैं। इस पर बबीना पुलिस ने उसके साथ वालों को हिरासत में वे लिया लेकिन पूछताछ में पता चला कि वे सब एक ही परिवार के हैं। महिला की मॉ और पति भी साथ हैं। तब पुलिस ने महिला को बसई उसके मामा के घर भेज दिया।

उल्लेखनीय है कि बसई मप्र के दतिया जिले का एक ऐसा छोटा सा कस्बा है जो जिला मुख्यालय से 60-70 किलोमीटर दूर यूपी के झांसी व ललितपुर के बीच स्थित है।

बसई थाना प्रभारी जयकिशोर राजौरिया के मुताबिक मामले की सूचना बबीना थाने से आई थी। लेकिन महिला की ससुराल या मायके पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है। यह संदिग्ध घटनाक्रम गुरुवार-शुक्रवार के बीच का बताया गया है। वीडियो में महिला पुलिस को बता रही है कि उसका अपहरण हुआ है।

महिला बता रही है कि उसका पति व महिला की मां ही उसे बेचने के लिए राजस्थान ले जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस ने महिला का अपहरण कर ले जा रहे आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने महिला को उसके घर बसई छोड़ दिया था। जहां से महिला पुन: लापता हो गई।

यह है मामला:
महिला के मामा ने बताया कि उनकी भांजी की शादी 12 मई को दतिया के पट्ठापुरा (पठारीपुरा) निवासी युवक से हुई थी। ससुराल वाले लेने आए तो विवाद के बीच उसे विदा कर दिया था। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को टोल नाके पर लोगों को देखकर वह न जाने क्यों चिल्लाने लगी। लोगों की सूचना पर पुलिस ने आरोपितों से महिला को छुड़ाया। इसके बाद वह अपने घर बसई पहुंची। मामा ने बताया कि जब वे शनिवार सुबह घर पहुंचे तब उन्हें पूरे मामले की जानकारी मिली।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “मॉ और दामाद मिलकर ले जा रहे थे बेचने, पुलिस देख चिल्लाई नवविवाहिता

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group