5 दिन से मिलने की गुहार लगा रहे सिद्धू, राहुल नहीं तैयार

क्रिकेटर से नेता बने और टीवी पर दि कपिल शर्मा शो में आधुनिक मसखरे की भूमिका अदा करने वाले पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू बीते पांच दिनों से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के लिए दिल्ली में डेरा डाले हैं लेकिन राहुल गांधी समय नहीं दे रहे।

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार राहुल गांधी की तरफ से मुलाकात का समय न दिए जाने पर सिद्धू गुरुवार रात चंडीगढ़ वापस लौट गए।

दूसरी तरफ मीडिया को चंडीगढ़ में सिद्धू के आवास से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार सिद्धू अभी दिल्ली में ही हैं, बगैर मिले चंडीगढ़ नहीं लौटेंगे। अभी तक उन्होंने बिजली महकमे का कार्यभार भी नहीं संभाला है।

बताया जाता है कि, दस जून को नवजोत सिद्धू प्रियंका गांधी और अहमद पटेल की मौजूदगी में राहुल गांधी से मिल चुके हैं। तब सिद्धू ने लिखित तौर पर उनके समक्ष अपनी सफाई दी थी।

दरअसल, सिद्धू और पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर के बीच पटरी नहीं बैठ रही, इसी को लेकर राहुल उनसे नाराज समझे जा रहे हैं। दस जून की मुलाकात में पटेल को इस बात का जिम्मा सौंपा गया था कि वह नवजोत सिद्धू और अमरिंदर सिंह के बीच बढ़ती दूरियां कम कराऐं।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 9993069079 पर Hi या Hello टाइप करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं.

News Reporter

1 thought on “5 दिन से मिलने की गुहार लगा रहे सिद्धू, राहुल नहीं तैयार

  1. loading...
  2. समझना चाहिए राजनीति और मसखरी का अंतर

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group