एक्शन मोड में कमलनाथ सरकार; सख्त हुई साधो, 3 पर गिरी गाज

चुनावी माहौल से मिली फुर्सत के बाद अब राज्य की कमलनाथ सरकार एक्शन मोड में आने लगी है. राज्य की चिकित्सा शिक्षा और संस्कृति मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ ने अपने गृह जिले के महेश्वर विधानसभा क्षेत्र के तीन पंचायत सचिव और एक रोजगार सहायक को लापरवाही के चलते निलंबित करने का निर्देश दिया है.

जानकारी के मुताबिक विकास और समस्याओं की समीक्षा के लिए मंत्री साधौ ने शुक्रवार को एसडीएम और सीईओ की मौजूदगी में अधिकारियोंं और कर्मचारियों की बैठक बुलाई थी. इस दौरान तीन पंचायत सचिव और रोजगार सहायक अनुपस्थित थे. बैठक में मंत्री साधौ ने चेतावनी देते हुए कर्मचारियों और अधिकारियों को आपना रवैया बदलने की हिदायत दी. प्रदेश सरकार की वरिष्ठ महिला मंत्री साधौ ने फटकार लगाते हुए स्पष्ट शब्दों में कहा कि अब लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

मंत्री साधौ ने इस दौरान खुला मंच के तर्ज पर आमजन की समास्या भी सुनी और मौके पर निराकरण के निर्देश भी दिए. इस दौरान मण्डलेश्वर में 9 करोड़ की लागत से 30 बिस्तर के बनने वाले आयुर्वेदिक अस्पताल का निरीक्षण भी किया.

मंत्री साधौ ने कहा कि कमलनाथ सरकार की सोच है शासन की योजना का लाभ ग्रामीणों को मिले. साथ ही गड़बड़ी न हो.

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं.

News Reporter

2 thoughts on “एक्शन मोड में कमलनाथ सरकार; सख्त हुई साधो, 3 पर गिरी गाज

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group