एक शातिर महिला पुरुषों को ऐसे बनाती है शिकार

सदियों से पुरुष अपराध करने के लिए अक्सर अपनी जान जोखिम में डालते रहे हैं। कई घटनाओं में मौतें भी हुईं। अब कुछ अपराधी आधुनिक भी हो गए हैं, वे दूर से ही तकनीक और यंत्रों के सहारे अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे कुछ अपराधों में महिलाऐं भी शामिल होती देखी गई हैं।

इसके विपरीत ज्यादातर महिलाऐं तो खुद पूरी तरह सुरक्षित रहते हुए शिकार को ही जोखिम में डालती हैं और लूट भी लेती हैं। जब तब ऐसी खबरें सामने आने लगी हैं जिनसे पता चलता है कि, महिलाऐं कभी दहेज का, कभी जातिप्रथा का, कभी छेड़छाड़ का, तो कभी शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण का, तो कभी कुछ और झूठा आरोप लगाकर लूटने लगी हैं।

कहा जा सकता है कि, ऐसे मामलों में वे हमारे कानूनों का दुरुपयोग करती हैं। साथ ही हमारी सामाजिक मान्यताऐं और व्यवस्थाऐं भी ऐसी अपराधिक मानसिकता में उनकी सहायक सिद्ध होती हैं।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक ऐसी ही खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत साइंस कॉलेज के सामने आंगनबाड़ी ट्रेनिंग सेंटर के बाबू रहते हैं। दो दिन पूर्व एक महिला अपने दो साथियों के साथ उनके घर पहुंची और उन्हें कमरे में बंद कर दिया। बंद कमरे में पिस्टल की नोक पर बाबू के कपड़े उतरवाऐ। फिर उसने अपने भी कुछ कपड़े उतारे। इसके बाद महिला के साथ पहुंचे उसके साथियों ने बाबू और महिला का उसी हालत में वीडियो बनाया।

वीडियो शूट करने के बाद महिला सरकारी बाबू को ब्लैकमेल करने लगी। महिला ने पीड़ित बाबू से पांच लाख रुपये की मांग की है। साथ ही धमकी दी कि अगर नहीं देंगे तो वीडियो वायरल कर देंगे। साथ ही वारदात के दिन महिला ने पीड़ित अधिकारी के फोन और पैसे भी छिन लिए थे।

बाबू जुगल किशोर इस धमकी के बाद डर गया था। महिला लगातार उन्हें वीडियो वायरल करने की धमकी दी दे रही थी। जुगल किशोर ने कहा कि वीडियो वायरल मत करना, मैं पैसे दे दूंगा।

बुधवार को इसे लेकर जुगल किशोर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। इसके साथ ही महिला और उसके साथी पीड़ित कर्मी को लगातार फोन से धमकी दे रहे थे। पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। पांच घंटे के अंदर ही फोन लोकेशन के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित जुगल किशोर को आरोपी महिला पहले से जानती है। आरोपी महिला रामदुलारी ने दो साल पूर्व ही ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग ली थी और तभी से वह जुगल किशोर को जानती है। पुलिस ने बैराड़ से रामदुलारी के साथियों को गिरफ्तार की है। लेकिन रामदुलारी और एक अन्य युवक अभी फरार है। (सभी चित्र सांकेतिक हैं)

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] अगर आप ताजा खबरें पढ़ना चाहें तो Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें. [] अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 9993069079 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं.

News Reporter

1 thought on “एक शातिर महिला पुरुषों को ऐसे बनाती है शिकार

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group