ममता सरकार झुकी, डॉक्टरों से काम पर लौटने को कहा

पूरे भारत में डॉक्टरों के हड़तील पर जाते ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अहम प्रेस कान्फ्रेंस की। इस दौरान पश्चिम बंगाल सरकार ने कहा कि उन जूनियर डॉक्टर्स के उपचार के लिए राज्य सरकार जरूरी कदम उठाने के लिए प्रतिबद्ध है जो एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

West Bengal CM: We’ve accepted all their demands. I had sent my ministers, principal secy to meet the doctors, waited for 5 hours to meet doctors delegations yesterday & today, but they did not come. You have to give respect to the constitutional body.https://t.co/MzQnUL6iJw— ANI (@ANI) June 15, 2019

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि हमने उनकी सभी मांगें मान ली हैं। मैंने अपने मंत्रियों, मुख्य सचिव को डॉक्टरों से मिलने के लिए भेजा था, कल और आज डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल से मिलने के लिए 5 घंटे तक इंतजार किया, लेकिन वे नहीं आए। उनको भी संवैधानिक संस्था को सम्मान देना होगा।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मैं राज्य में आवश्यक सेवाओं के रखरखाव (ईएसएमए) अधिनियम को लागू नहीं करना चाहती। मैं चाहती हूं कि जूनियर डॉक्टर फिर से काम शुरू करें क्योंकि हमने उनकी सभी मांगें मान ली हैं।

दूसरी तरफ खबर यह भी है कि, ममता बनर्जी से मिलने को तो हड़ताली डॉक्टर तैयार हैं लेकिन अब वे बंद कमरे के बजाय कैमरे के सामने सीएम से मिलने की जिद पर हैं।

मालूम हो कि, गत दिनों कोलकाता में एक जूनियर डॉक्टर से हुई मारपीट के विरोध में पहले पश्चिम बंगाल और फिर पूरे देश के डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। ऐसी हालत में जनता को असुविधा से बचाने सरकार का झुकना जरूरी हो गया था।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] अगर आप ताजा खबरें पढ़ना चाहें तो Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें. [] अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 9993069079 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

1 thought on “ममता सरकार झुकी, डॉक्टरों से काम पर लौटने को कहा

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group