पूरी तरह अधर्मी है धर्मशास्त्र की प्रोफेसर इस महिला की मानसिकता है

दुनियां में ऐसा कोई धर्म नहीं जो महिलाओ की बेकदरी या उनका जबरदस्ती दैहिक शोषण करने की इजाजत देता हो, सभी धर्मो में महिलाओं को खास सम्मान दिया गया है किन्तु, एक महिला ने न जाने कहाँ से यह ज्ञान प्राप्त कर लिया कि- “अल्लाह (कुरान ) के अनुसार हर मुस्लिम पुरुष को यह अधिकार है कि जब भी सम्भव हो वह गैर मुस्लिम महिला से कभी भी, कहीं भी बलात्कार करे। उसी तरह यौन सम्बन्ध बनाये जैसे अपनी बीबियों से बनाते है। युद्ध में बंदी बनाये गए स्त्री -पुरुषो को गुलाम बनाकर रखे, उनसे भी वह यौन सम्बन्ध बना सकता है।

उक्ताशय के निंदनीय विचार किसी सामान्य, अनपढ़ या मुर्ख कही जाने वाली महिला के नहीं बल्कि, एक उच्च शिक्षित महिला के हैं। यह महिला एक प्रोफ़ेसर है, वह भी धर्मशास्त्र की- प्रोफेसर सूद सालेह।

प्रोफेसर सूद सालेह ने यह विचार 12 सितम्बर 2014 को हयात टीवी पर “किसके पास अपना है” विषय पर इस्लामी अवधारणा की चर्चा करते हुए दिया था। लेकिन करीब 16 माह बाद उस महिला प्रोफेसर का यह बयांन अचानक सुर्खियों में आया, तब कई विचारकों, पत्रकारों, लेखकों आदि ने इस पर सवाल खड़े किए थे।

सबसे बड़ा सवाल यही था कि यह बयान करीब 16 माह बाद किस साजिश के तहत चर्चा में आया? लेकिन इसका जबाब नहीं मिल सका।

सवाल खड़े करने वालो में सबरंग ( वेबसाइट ) पर जावेद आनंद ने भी 18 जनबरी 2016 को यही सवाल उठाते हुआ प्रोफ़ेसर सूद के विचारों को विस्तार से बताया था। उन्होंने इस्लामोफोबिया 24/7 के लिए कुख्यात वेबसाइट www.jihadwatch.org के हबाले से बताया था कि अल अजहर विश्वविद्यालय की प्रोफ़ेसर सूद सलाह ने कहा था – जो मुसलमान वैध युद्ध में अपने दुश्मनो को पकड़ते है वे उनके मालिक होते हैं, और अपने गुलामो से यौन सम्बंध रख सकते हैं।

यह भी बताया था कि, प्रोफेसर के अनुसार ये गुलाम सेना के कमांडर या मुसलमान की संपत्ति बन जाते हैं। प्रोफ़ेसर का कहना था कि- “अल्लाह (कुरान )” उनको गैर मुस्लिम महिलाओं का बलात्कार करने की अनुमति देता है। कोई भी मुस्लिम अपने गुलामो से ठीक वैसे ही यौन सम्बन्ध रख सकता है जैसे वह अपनी बीबियों से रखता है।

यह अलग तथ्य है कि दुनिया में कही भी मुस्लिमो ने प्रोफ़ेसर सूद सालेह के विचार को महत्व नहीं दिया अन्यथा शायद अमन -चैन सपना बनकर रह जाता।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] अगर आप ताजा खबरें पढ़ना चाहें तो Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.  [] अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 9993069079 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं.

News Reporter

1 thought on “पूरी तरह अधर्मी है धर्मशास्त्र की प्रोफेसर इस महिला की मानसिकता है

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group