70 साल के बुजुर्ग पर दो मासूमों से एकसाथ दुष्कर्म करने का आरोप

देश में रेप की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। आए दिन मासूम बच्चियों से रेप के मामले सामने आ रहे है। इनमें कई मामले संदिग्ध होते हैं तो कई की असलियत भी कोर्ट में उजागर हो जाती है। हालांकि, तब तक आरोपी काफी सजा भुगत चुका होता है। ऐसा ही एक संदिग्ध प्रतीत होता ताजा मामला मध्य प्रदेश के सतना से सामने आया है, यहां एक 70 साल के बुजुर्ग पर दो मासूम बच्चियों को हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दोनों बच्चियों को मेडिकल के लिए भेजा है। अब मामले की आगे की जांच की जा रही है।

आरोप के अनुसार, शुक्रवार को बारिश होने के चलते बघेलान थाना क्षेत्र के महुरक्ष गांव में रहने वाली दोनों मासूम बच्चियां बागीचे में आम बीनने गई थी। इस दौरान वहां पहले से मौजूद रघुबर सिंह (70) ने मौका देखकर दोनों मासूमों को पकड़ लिया और फिर इसके बाद बारी-बारी से दोनों के साथ दुष्कर्म किया।

किसी तरह छूटने के बाद दोनों मासूम अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।परिजन बच्चियों के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई।मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी रघुबर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया। फिलहाल पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।

बता दे कि मध्यप्रदेश मे एक साल के भीतर तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा रेप की घटनाएं सामने आ चुकी है। हाल ही में सिंगरौली में सात साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप की घटना सामने आई थी। इससे पहले उज्जैन, भोपाल, मंदसौर, दतिया और जबलपुर से मामले सामने आए थे।

भोपाल रेप और हत्या मामले में तो जमकर बवाल भी मचा था, लोग सड़कों पर उतर आए थे और प्रदर्शन कर रहे थे। ऐसे में एक बार फिर सतना से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आया है।घटना के बाद से ही लोगों में भारी आक्रोश है।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. 
अगर आप ताजा खबरें पढ़ना चाहें तो Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. 
सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें. 
अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 9993069079 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं.

News Reporter

1 thought on “70 साल के बुजुर्ग पर दो मासूमों से एकसाथ दुष्कर्म करने का आरोप

  1. loading...
  2. जमता नहीं आरोप, अगर एक से कर रहा था तो दूसरी भागी क्यों नहीं, जब दोनों से हो चुका तब ही क्यों लौटीं

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group