जब हुआ आमना – सामना एक महिला के दो पतियों का

शिवपुरी ज़िले के बदरवास में पुलिस के सामने तब अजीब हालत पैदा हो गयी जब दो पुरुष एक महिला को अपनी बताने पहुंचे। महिला के मुताबिक उस पर अपना हक़ जता दोनों पुरुष उसके पति हैं। किसी तरह घंटो की मशक्कत के बाद महिला अपने पुराने पति के साथ चली गई। हालाँकि पुलिस ने इस मामले में कोई प्रकरण दर्ज नही किया हैं।

सांकेतिक चित्र

जानकारी के अनुसार राजकुमारी की शादी कई साल पहले जबलपुर के रहने वाले सुदीप के साथ हुई थी। दोनों की की एक 13 साल की बेटी भी हैं। कुछ दिन पहले पहले राजकुमारी एक शादी में शामिल होने बदरवास आई थी, यहाँ प्रह्लाद उसका टांका भिड़ गया और उसने प्रहलाद से शादी कर ली, इस शादी की उन्होंने नोटरी भी करा ली।

इस बात की जानकारी जब महिला के पहले पति को हुई तो वह उसे लेने जबलपुर से अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ बदरवास आया। और अपनी पत्नी को अपने साथ चलने को कहा तो महिला ने अपने पुराने पति से कहा कि उसने प्रहलाद से शादी कर ली और शादी का शपथ पत्र दिखा दिया।

इस बात पर तीनो में झगडा होने लगा तो पहला पति बदरवास थाने पहुंच गया।जहाँ घंटो की मशकक्त के बाद पुलिस ने महिला को समझाया की दूसरी शादी गैर कानूनी हैं, वह न मानी तो सुदीप की शिकायत पर केस दर्ज़ किया जायेगा फिर उसे व प्रह्लाद को जेल जाना पड़ेगा।

इसके साथ ही उसकी बेटी ने भी रोते रोते उससे घर चलने का आग्रह किया तब मज़बूरी में बमुश्किल राजकुमारी प्रह्लाद को छोड़ने को तैयार हुयी और अपने सुदीप व बेटी के साथ जबलपुर के लिए रवाना हुई।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. 
अगर आप ताजा खबरें पढ़ना चाहें तो Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. 
सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें. 
अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 9993069079 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं.

News Reporter

1 thought on “जब हुआ आमना – सामना एक महिला के दो पतियों का

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group