टिकटॉक की लत के चलते युवती ने दो बच्चों सहित की खुदकशी, पहले भी हो चुकी एक मौत

बेंगलुरु। सोशल वीडियो ऐप टिकटॉक की लत अब जानलेवा साबित होने लगी है। खबरों के मुताबिक महाराष्ट्र में इस ऐप के लिए शूटिंग करते वक्त गलती से तमंचा चल जाने के कारण जहां एक किशोर की मौत हो गई, वहीं तमिलनाडु में दो बच्चों की मां ने पति के डांटने पर खुदकुशी कर ली। इस महिला ने यह कदम अपने पति द्वारा ऐप के ज्यादा उपयोग से रोके जाने के बाद उठाया है।

जानकारी के अनुसार तमिलनाडु में दो बच्चे की मां अनीता को टिकटॉक की लत लग गई थी। यह सिंगापुर में रह रहे उसके पति को पसंद नहीं था। गुरुवार को जब उसने अनीता को टिकटॉक का ज्यादा इस्तेमाल करने पर डांटा तो उसने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली।

मालूम हो कि टिकटॉक एप्प पर कुछ माह पहले देश में एक अदालत ने प्रतिबंध भी लगाया था. दरअसल, अश्लील वीडियो के चलते यह विदेशी एप्प भारत में काफी तेजी से प्रचलित हो रहा था। इस तरह की सामग्री के कारण ही कोर्ट ने बैन किया था। तब इसे एपल और गूगल ने भी अपने प्ले स्टोर से हटा दिया था।

अब इस तरह की घटनाओं से यह एप्प जानलेवा भी साबित हो रहा है। संभावना जताई जा रही कि तमिलनाडु में इस एप्प पर एकबार फिर प्रतिबंध लग सकता है।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. 
अगर आप ताजा खबरें पढ़ना चाहें तो Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. 
सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें. 
अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 9993069079 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं.

1 Comment

  1. loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


loading...