पत्नी और दो बच्चों को गोली से उड़ाकर कर ली खुदकशी

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार सुबह किदवईपुरी इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से सनसनी फैल गई। मरने वालों में एक युवा दम्पत्ति और उनकी शामिल हैं, जबकि बेटा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है, उसे भी गोली लगी है, हालत गंभीर है।

पता लगा है कि, मृतक युवक ने ही अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। गोली लगने से पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटे की हालत गंभीर है। हालाँकि उसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि युवक का पटना के बड़े व्यवसायी कॉम्प्लेक्स खेतान मार्केट में कपड़े का दुकान था।

मृतकों की पहचान निशांत शर्राफ(37), पत्नी अल्का शर्राफ(35) और अन्य शर्राफ(1) के रूप में हुई है।घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि पूरा परिवार गर्मी की छुट्टी बिताने बाहर गया था। एक हफ्ते पहले सभी लोग बाहर से लौटे थे। परिवार में जमीन को लेकर भी विवाद चल रहा था।

हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि व्यापारी ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। घटना की जानकारी मिलते ही जोनल आईजी सुनील कुमार, एसएसपी गरिमा मलिक, सिटी एसपी पीके दास, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा ।

पुलिस ने आशंका जताई है कि घरेलू विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने तीनों के शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

मित्रों, अब वाट्सएप पर सभी लिंक नहीं जा सकते इसलिए तत्काल ताजा खबरों के लिए कृपया Allow / Follow पर क्लिक करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe कर लें. विभिन्न एप्पस पर लाखों लोग ऐसा कर भी रहे हैं.
यह Free सेवा है. जब चाहें तब Unfollow / Unsubscribe भी कर सकते हैं.

1 Comment

  1. loading...
  2. क्या पता क्यों किया, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे

Comments are closed.

loading...