राहुल व सोनियां बैठे रहे मंच पर, प्रियंका पहुंची आम नेताओं के बीच

अहमदाबाद। लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों की घोषणा होने के बाद कांग्रेस ने यहाँ अपनी वर्किंग कमेटी की बैठक की. 58 साल बाद गुजरात में हुई इस बैठक में पार्टी के कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया. इस दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने मिला. यहां साबरमती आश्रम में राहुल, सोनिया और मनमोहन जैसे पहली पंक्ति के नेता जहां एक साथ मंच पर बैठे दिखाई दिए. वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बाकी कार्यकर्ताओं की तरह ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट और अल्पेश ठाकोर के साथ बैठी दिखाई दी.

प्रियंका का यह अंदाज कार्यकर्ताओं के बीच काफी सराहा जा रहा है. क्योंकि प्रियंका कांग्रेस के एक आम कार्यकर्ता की तरह इन दिनों लोगों के बीच नजर आ रही हैं. मिलनसार छवि के लिए पहचानी जाने वाली प्रियंका कार्यकर्ताओं से घुल-मिल कर जमीनी स्तर पर काम कर रहीं हैं. उनकी राजनीति में एंट्री के बाद कार्यकर्ताओं में भी जोश है. 

मालूम हो कि सक्रिय राजनीति में आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी है. राजनीति में आने के पहले प्रियंका ने कांग्रेस पार्टी में पर्दे के पीछे रहकर काम किया. प्रियंका ने मां सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र रायबरेली और भाई राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र अमेठी तक ही खुद को सीमित रखा था. सियासत में कांग्रेस महासचिव के तौर पर प्रियंका गांधी की एंट्री इसलिए भी चुनौतीपूर्ण मानी जा रही है. क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गृहक्षेत्र गोरखपुर पूर्वी यूपी का ही हिस्सा है. 

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 9993069079 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

loading...