धर्म की आड़ लेकर बनाई प्रेमिका, शोषण कर छोड़ दी

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया जहाँ एक युवक ने धर्म की आड़ लेकर एक युवती को प्रेमिका बनाया, शादी का झाँसा देकर उसका दैहिक शोषण किया और बाद में शादी से इनकार कर दिया।

मामला शिवपुरी की करौंदी कॉलोनी निवासी एक 17 वर्षीय किशोरी लगभग 1 साल पहले अपनी माँ के साथ रिश्तेदारो के पास सिरसौद थाना क्षेत्र के कबीरखेडी में गई हुई थी। जहाँ पर उनके गांव के ही एक रिश्तेदार सोनू रावत ने भागवत कथा के दौरान किशोरी को प्यार का इजहार किया। दोनों एक की जाति के होने के कारण किशोरी ने उसके प्रपोज़ल को एक्सेप्ट कर लिया। उसके बाद दोनों कई दिनों तक फोन पर बात करने लगे।

हालाँकि आपस में रिश्ता होने के कारण सोनू रावत युवती के घर करौंदी आने-जाने लगा। इस दौरान आरोपी ने किशोरी को शादी का झांसा दिया और उसके साथ संबंध बनाने की बात कही। जिसपर आरोपी किशोरी को लेकर पास ही नवनिर्माणाधीन मकान में ले गया और उसके साथ फिजीकली रिलेशन बनाए। उसके बाद जब किशोरी ने शादी की बात कही तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया।

हालाँकि जब इस पूरी घटना की जानकारी किशोरी के परिजनों को लगी तो उन्होने युवक के परिजनों से बात की। परंतु युवक के परिजनों ने शादी करने से इंकार कर दिया। उसके बाद किशोरी के परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर आरोपी सोनू रावत निवासी कबीरखेडी के खिलाफ मामला दर्ज कर ,उसे हिरासत में ले लिया।

मित्रों, अब वाट्सएप पर सभी लिंक नहीं जा सकते इसलिए तत्काल ताजा खबरों के लिए कृपया Allow / Follow पर क्लिक करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe कर लें. विभिन्न एप्पस पर लाखों लोग ऐसा कर भी रहे हैं. 
यह Free सेवा है. जब चाहें तब Unfollow / Unsubscribe भी कर सकते हैं.

1 Comment

  1. loading...
  2. काम निकलने पर पुरुष धोखा दे सकते हैं तो महिला भी कहां कम, ब्लैकमेल पर उतर आती है

Comments are closed.

loading...