14 साल की लड़की ने सूट पर लपेटी साडी और 3 युवकों के साथ पहुंची अस्पताल

14 साल की एक नाबालिग लड़की शादी करने के इरादे से अपने बालिग होने का झूठा सर्टिफिकेट बनवाने सरकारी अस्पताल जा पहुंची। वह सूट के ऊपर ही साडी पहने थी। उसके साथ 3 युवक भी इस कृत्य में शामिल थे। लड़की की उम्र और उन चरों के हाव भाव से डॉक्टरों को माज़रा समझते देर न लगी और उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर चारों को हिरासत में ले लिया।

यह घटना मध्य प्रदेश शिवपुरी ज़िले के बदरवास की। सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि 3 युवक एक नाबालिग लड़की से शादी करने के लिए मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने के लिये अस्पताल लाये, लेकिन लडकी की उम्र 14 बर्ष होने के कारण, हमें उन युवकों पर शक हुआ और पुलिस को सुचना दी।

जानकारी के अनुसासर दो दिन पहले ग्राम छपरा तहसील बदरवास जिला शिवपुरी के हामिद पुत्र सोमला भिलाला, उसका भाई गुरारसिंह और दिनेश यह तीनो लोग गुना जिले के सिरसी थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम गडरिया में निवासी सवाल सिंह भिलाला कोडर के पास आये ,और उसके मारपीट कर उसकी 14 साल नाबालिग की लडकी को अगवा कर अपने साथ ले गए। हालाँकि लड़की के अगवा होने की रिपोर्ट परिजनो ने सिरसी थाने में दर्ज करा दी ।

पुलिस की दी गई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि तीनो अपहतकर्ता 14 वर्षीय नावालिग को बदरवास के सरकारी अस्पताल में लेकर आए। जहां उन्हे बदरवास के बीएमओ डॉ सुशीर कश्यप मिले, जहाँ वह लडकी का मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने की कहने लगे। लेकिन जब डाक्टर ने देखा की लडकी सूट के उपर साडी पहने हैं,ओर उसकी उम्र काफी कम है, और वह बार-बार रो रही हैं, इससे डॉक्टर को शक हुआ। तब डॉक्टरों ने उनसे सर्टिफिकेट बनाने की कहकर तत्काल बदरवास थाने में फोन कर दिया।

हालाँकि जब पुलिस मौके पर पहुंची तब पुलिस को देखकर दो युवक मौके से भाग खड़े हुए और एक को पुलिस ने दबोच लिया। लड़की से बातचीत के बाद पता चला कि उसे अगवा करके लाया गया है। तथा उसका फर्जी सर्टिफिकेट बनवाकर शादी कराने की कोशिश की जा रही ही है। हालाँकि सिरसी पुलिस के आने तक किशोरी पुलिस की सुरक्षा में है। और किशोरी के परिजनों को भी सुचना दे दी गयी है।

मित्रों, अब वाट्सएप पर सभी लिंक नहीं जा सकते इसलिए तत्काल ताजा खबरों के लिए कृपया Allow / Follow पर क्लिक करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe कर लें. विभिन्न एप्पस पर लाखों लोग ऐसा कर भी रहे हैं.
यह Free सेवा है. जब चाहें तब Unfollow / Unsubscribe भी कर सकते हैं.

1 Comment

  1. loading...
  2. चारों ही आरोपी, केवल लड़के दोषी नहीं

Comments are closed.

loading...