सिंधिया को देखते ही रो पड़ी महिला, पुरुष ने सीने पर गुदवाई ऐसी तस्वीर

गुना से लोकसभा चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव भले ही हार गए हों, लेकिन उनके चाहने वालों में अभी भी उनके प्रति दीवानगी जरा भी कमी नहीं हुई है। ऐसे ही गुना में उनके एक प्रशंसक ने प्रण किया कि जब तक सिंधिया चुनाव नहीं जीतेंगे तब तक वह न शर्ट पहनेगा और न चप्पल। यही नहीं उसने अपने सीने पर सिंधिया की केवल तस्वीर भी गुदवा ली है।

जब पत्रकारों ने उनसे सीने पर सिंधिया की तस्वीर गुदवाने व शर्ट और चप्पल त्यागने की वजह पूछी, तो उन्होंने बताया कि सिंधिया उनके सबसे चहेते नेता हैं और इसी वजह से उन्होंने सिंधिया की तस्वीर गुदवाई है। वहीं उनको लोकसभा चुनाव में मिली हार के कारण दुखी होकर शर्ट और चप्पल नहीं पहनते हैं। उन्होंने कहा कि वे अगले लोकसभा चुनाव तक बिना शर्ट और चप्पल के ही रहेंगे।

इसी तरह यह भी खबर मिली है की गत दिवस जब सिंधिया पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र पहुंचे तो एक महिला उनको देखते ही जोर से रो पड़ी, हालाँकि आंसू तो कई अन्य महिला व पुरुषों की आँखों में भी देखे गए। दरअसल यहाँ की जनता उनकी हार पर भरोसा नहीं कर पा रही।

आपको बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में गुना संसदीय क्षेत्र से सिंधिया को हार मिली थी, जबकि गुना संसदीय क्षेत्र को सिंधिया राजघराने का गढ़ माना जाता है. वह यहां से चार बार सांसद रह चुके हैं. इससे पहले उनके पिता माधवराव सिंधिया और दादी विजयाराजे सिंधिया ने भी इस संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था. आपको बता दें कि गुना से पहली बार किसी सिंधिया राजघराने के सदस्य को हार मिली है.

मित्रों, अब वाट्सएप पर सभी लिंक नहीं जा सकते इसलिए तत्काल ताजा खबरों के लिए कृपया Allow / Follow पर क्लिक करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe कर लें. विभिन्न एप्पस पर लाखों लोग ऐसा कर भी रहे हैं.
यह Free सेवा है. जब चाहें तब Unfollow / Unsubscribe भी कर सकते हैं.

2 Comments

  1. loading...
  2. दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें.

    अगर आप ताजा खबरें पढ़ना चाहें तो Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं.

    सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

    अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 7440984367 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

    सम्पादक: रापाज न्यूज

Comments are closed.

loading...