शराब पिलाकर दोस्तों ने ही फेंक दिया ट्रेन के आगे

झांसी। बुंदेलखंड अंचल में यूपी के झांसी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की ट्रेन से कटी हुई लाश मिली है। आशंका जताई जा रही है कि युवक को उसके साथियों ने ही शराब पिलाई होगी और जब वह नशे में धुत हो गया होगा तो तब उसे ट्रेन के सामने धक्का दे दिया होगा। हालांकि अभी ऐसा कहना पूरी तरह सही हो यह जरुरी नहीं, यह तो पुलिस की जांच रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा।

यह मामला झांसी जनपद के मोठ थाना क्षेत्र का है। यहां भरोसा ओवर ब्रिज के पास रेलवे ट्रैक के दोनों तरफ एक युवक क शव दो टुकड़ो में मिला हैं। जब लोगों ने युवक की ट्रेन से कटी हुई लाश के टुकड़े देखे तो सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी है।

लेकिन घटनास्थल पर मिली एक बाइक और उसी के पास मिली शराब और पानी की बोतल और डिस्पोजल ग्लास से मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। आशंका जताई जा रही है, कि किसी ने रंजिश के चलते युवक को पहले शराब के नशे में धुत किया और फिर उसे ट्रेन के आगे धक्का दे दिया होगा।

वहीं दूसरी तरफ यह अनुमान लगाया जा रहा है कि हो सकता है यह युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ एकांत में शराब पीने के लिए आया होगा, और शराब के नशे में टल्ली हो जाने के बाद अचानक ट्रेन के सामने आ गया होगा। युवक की मौत के बाद डरकर इसके दोस्तों वहां से भाग गए होंगे।

अनुमान और आशंका के बीच पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस की जांच के बाद ही बाद चलेगा कि युवक की मौत एक प्री प्लानिंग मर्डर है या फिर महज एक दुर्घटना। जो भी हो लेकिन पुलिस को युवक की शिनाख्त करना और उन लोगों तक पहुचना बहुत जरूरी है, जो लोग घटना के बक्त युवक के पास पास थे, और शायद साथ में शराब पी रहे थे।

मित्रों, अब वाट्सएप पर सभी लिंक नहीं जा सकते इसलिए तत्काल ताजा खबरों के लिए कृपया Allow / Follow पर क्लिक करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe कर लें. विभिन्न एप्पस पर लाखों लोग ऐसा कर भी रहे हैं. 
यह Free सेवा है. जब चाहें तब Unfollow / Unsubscribe भी कर सकते हैं.

2 Comments

  1. loading...
    • दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें.

      अगर आप ताजा खबरें पढ़ना चाहें तो Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं.

      सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

      अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 7440984367 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

      सम्पादक: रापाज न्यूज

Comments are closed.

loading...