कजरारे नयनों वाली नो प्रॉब्लम की काजल सिंह रही वापस

मुम्बई। बॉलीवुड फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ की काजल सिंह फिर बॉलीवुड के परदे पर आने की तयारी में है। काजल सिंह यानी कजरारे नयनों की मलिका 43 साल की फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करेंगी। ऐसी जानकारी खुद सुष्मिता सेन ने ही सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर करते हुए दी है।

फोटो शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- वह टीवी स्क्रीन पर वापसी की तैयारी कर रही हैं। आखिरी बार फिल्म नो प्रॉब्लम में काजल सिंह के रोल में देखि गयी यह खूबसूरत अभिनेत्री एक बार फिर ग्लमर दुनिया में वापस आ रही है। वह मूलतः बंगाली हैं, लेकिन बंगाली फिल्म ‘निरबाक’ के बाद बंगाली में भी उन्होंने कोई फील नहीं की।

इसलिए हुयी थी दूर:
एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने बताया कि उन्होंने अपनी गोद ली बेटियों का ध्यान रखने के लिए बॉलीवुड से ब्रेक लिया था। सुष्मिता ने इस दौरान कहा कि वह अब बड़ी हो चुकी है और यही अच्छा समय की वह वापस से कमैबक करें। बता दें कि सुष्मिता ने दो बेटियों को गोद ले रखा है। खबर है कि उनकी एक बेटी भी जल्द डेब्यू करने जा रही है।

सुष्मिता ने यह भी जानकारी दी की शायद वह अमेज़न प्राइम वीडियो या नेटफ्लिक्स की किसी सीरीज में नजर आ सकती हैं। मालूम हो कि सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है। उनकी एक्टिंग के लिए उनको कई सारे पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है।

मित्रों, अब वाट्सएप पर सभी लिंक नहीं जा सकते इसलिए तत्काल ताजा खबरों के लिए कृपया Allow / Follow पर क्लिक करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe कर लें. विभिन्न एप्पस पर लाखों लोग ऐसा कर भी रहे हैं.
यह Free सेवा है. जब चाहें तब Unfollow / Unsubscribe भी कर सकते हैं.

2 Comments

  1. loading...
  2. दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें.

    अगर आप ताजा खबरें पढ़ना चाहें तो Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं.

    सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

    अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 7440984367 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

    सम्पादक: रापाज न्यूज

Comments are closed.

loading...