पानी की कमी के चलते बहाने लगे इंसानी खून

छतरपुर . भीषण गर्मी में पानी की कमी ने इंसान को खून का प्यासा बना दिया है. पानी मिल नहीं रहा, परेशान लोग एक दूसरे का खून बहाने पर तुल गए. बुंदेलखंड अंचल के मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से आई खबर से ऐसा ही लगता है.

जानकारी के अनुसार छतरपुर में जिला मुख्यालय से लगभग 125 किलोमीटर दूर प्रकाश बमोरी गांव पानी के लिए ऐसी ही वारदात हुई है.

जिले के प्रकाश बामोरी थाने के इस गांव के सार्वजनिक कुँए से सभी लोग पानी भरते हैं, लेकिन रविवार को जब साहब सिंह के परिवार वाले पानी भरने पहुंचे तो उनके परिवार की महिलाओं को गांव के दबंगो द्वारा पानी भरने से रोका गया, पानी नहीं भरने दिया, लौटने पर मजबूर कर दिया.

खाली बर्तन लिए ही वापस पहुंची महिलाओं से अपने दरवाजे पर बैठे साहब सिंह ने इस बारे में पूछताछ की, तभी मूरत सिंह और उसके बेटे आए और लाठी डंडो ओर कुल्हाड़ी से मारपीट कर दी।

साहब सिंह को बचाने के लिए उनकी मां आई तो उनके साथ भी मारपीट कर दी. दोनों को गंभीर चोटे आई हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

तत्काल ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो या Allow करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. / यह न्यूज कैसी लगी, नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दें, आपका नाम, नम्बर, ईमेल शो नहीं किया जावेगा.

2 Comments

  1. loading...
  2. दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें.

    अगर आप ताजा खबरें पढ़ना चाहें तो Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं.

    सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

    अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 7440984367 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

    सम्पादक: रापाज न्यूज

Comments are closed.

loading...