ममता की पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या, भाजपा पर आरोप

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव 2019 के बाद भी राजनीतिक दलों में झड़प की घटनाएं सामने आ रही हैं. बुधवार रात प्रदेश के कूच बिहार में हुए ऐसे ही एक हंगामे के दौरान तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई.

उसके परिवारवालों और स्‍थानीय टीएमसी नेता का आरोप है कि बीजेपी के एक नेता ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उसको पीट-पीटकर मार डाला. मरने वाले टीएमसी कार्यकर्ता का नाम अजीजर अली है.

बताया जा रहा है वह घर लौट रहा था. हालांकि अभी इस मामले में पुलिस की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. टीएमसी कार्यकर्ता की हत्‍या के बाद से इलाके में तनाव है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के वक्‍त से लगातार राजनीतिक दलों के बीच झड़पों की घटनाएं हो रही हैं. बुधवार को ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ईद-उल-फितर के मौके पर आक्रामक रुख अपनाते हुए अपने विरोधियों को यह कड़ा संदेश दिया कि ‘जो हमसे टकराएगा चूर चूर हो जाएगा.’ 

तत्काल ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो या Allow करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. / यह न्यूज कैसी लगी, नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दें, आपका ईमेल शो नहीं किया जावेगा.

1 Comment

  1. loading...

Comments are closed.

loading...