किशोर कुमार की पहली पत्नी एक्ट्रेस रूमा का निधन, किशोर भी थे उनके पहले पति

कोलकाता . हिंदी स‍िनेमा के मशहूर सिंगर, एक्‍टर किशोर कुमार की पहली पत्‍नी और एक्ट्रेस रूमा गुहा ठाकुरता का सोमवार को कोलकाता में न‍िधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक वे कोलकाता स्थित अपने घर बालीगंगे प्‍लेस में रह रही थीं। उनका अंत‍िम संस्कार सोमवार शाम को ही कोलकाता में किया जाएगा।

रूमा गुहा ठाकुरता के डॉक्‍टर ने बताया कि उन्होंने सुबह 6 बजे अंतिम सांस ली। साल 1934 में कोलकाता में जन्‍मीं रूमा ने साल 1951 में लीजेंड्री सिंगर और एक्‍टर किशोर कुमार से शादी की थी। लेकिन यह रिश्ता लंबा नहीं चला और महज 6 साल में दोनों ने तलाक ले लिया। साल 1960 में उन्‍होंने अरुप गुहा ठाकुरता से शादी कर ली।

इस शादी के बाद दोनों की एक बेटी हैं। किशोर और रूमा की शादी से एक बेटा भी है, बेटे का नाम अमित कुमार है। अमित कुमार मशहूर स‍िंगर हैं।रूमा गुहा के न‍िधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने शोक जताया है। ममता ने ट्विटर पर लिखा, “रूमा गुहा ठाकुरता के निधन से दुखी. सिनेमा और संगीत के क्षेत्र में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।

तत्काल ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो या Allow करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. / यह न्यूज कैसी लगी, नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दें, आपका ईमेल शो नहीं किया जावेगा.


1 Comment

  1. loading...

Comments are closed.

loading...