बिन ब्लाउज यह क्या किया प्रियंका चोपड़ा ने, सामने आयीं अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें और वीडियो

कभी देशी गर्ल का खिताब हांसिल करने वाली बॉलीबुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब से विदेशी मेम बनी है तब से ही उनके साथ कुछ न कुछ विचित्र सा हो रहा है। आरम्भ में जब वह हॉलीबुड की एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी, तो उन्हें खुद से कम उम्र के सिंगर निक जोनास से इश्क़ हो गया था।

अब जब वह निक जोनास की बीबी बन गयी, तो शादी को एक साल भी पूरा न हुआ और अफवाहे आने लगी कि उम्र के अंतर से दोनों एडजस्ट नहीं हो पा रहे हैं, प्रियंका ने निक परिवार की शांति भंग कर दी है और अब उनके तलाक की तैयारी है। प्रियंका – निक को ही इन अफवाहों का खंडन करना पड़ा।

हाल ही में जब प्रियंका मेटगाला समारोह में अटपटी ड्रेस पहनकर पहुंची तो दुनियाभर में ट्रॉलिंग का शिकार हुई।

इसके तत्काल बाद फिर ड्रेस के कारण ही प्रियंका को ट्रॉल होना पड़ा। इस बार उनकी ड्रेस अटपटी ही नहीं बल्कि ट्रांसपेरेंट भी थी जिसमे से उनके शरीर के कई अंग साफ नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा था कि बह कुछ भी छिपाना नहीं चाहती।

बार -बार ट्रोलिंग का शिकार बनकर भी लगता है कि प्रियंका ने कोई सबक नहीं लिया। दरअसल अब प्रियंका चोपड़ा के कुछ ऐसे फोटोज और वीडियो सामने आये है, जिनमे वह ब्लाउस ही नहीं पहने और डांस करने लगी। इस हालत में अपने अंग छुपाने के लिए प्रियंका को हाथो की मदद लेनी पड़ी।

बता दें कि ये तस्बीरें प्रियंका चोपड़ा ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। दरअसल, यह सब “इनस्टाइल मैगजीन “नामक किसी पत्रिका के लिए कराये गए बोल्ड फोटोशूट का हिस्सा है।

बिना ब्लाउस ( बैकलेस ) के ही बॉटल ग्रीन कलर की प्रिन्टेड साड़ी में डांस करती , खुलकर खिलखिलाती प्रियंका चोपड़ा बेहद बोल्ड ही नहीं बल्कि गजब की हॉट -सेक्सी भी नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप कैरी करते हुए फोटोशूट करने के बाद प्रियंका ने कहा – ”जब में बच्ची थी, तब माँ की साड़ी पहनती थी। अपने इस इंडियन लुक से पूरी दुनिया को भारतीय डिज़ाइन और डिज़ाइनर की बारीकियों के दर्शन करना चाहती हूँ।”

इस अवसर पर प्रियंका चोपड़ा ने यह दिलचस्व बात भी बताई- ”मेरी एक प्रॉब्लम है , जब मैं इंडियन लुक अपनाती हूँ तब मुझे एक अलग ही एनर्जी महसूस होती है।”

तत्काल ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो या Allow करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. / यह न्यूज कैसी लगी, नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दें, आपका ईमेल शो नहीं किया जावेगा.

1 Comment

  1. loading...

Comments are closed.

loading...