इस बाइक पर सवार थे चार युवक, अज्ञात वाहन की टक्कर से चारों की मौत

दुर्ग. जिले के गंजपारा क्षेत्र में सोमवार देर रात हुए दर्दनाक हादसे में बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गई। पुलगांव नाला के पास कोई अज्ञात वाहन इनकी बाइक को टक्कर मार कर भाग निकला। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, चार युवक एक ही बाइक पर सवार होकर सोमवार देर रात कहीं निकले थे। इसी दौरान पुलगांव नाला के पास तेज रफ्तार किसी वाहन ने टक्कर मार दी और भाग निकला।

हादसे के बाद चारों के शव सड़क पर ही पड़े रहे। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी तो उसने मौके पर पहुंचकर शवों की शिनाख्त कराई। मृतकों में दीपक यादव (19), सोहन लाल देवांगन (23), दीपक नेताम (22) और रोहित यादव (24) शामिल हैं। सभी दुर्ग के ही रहने वाले थे।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक राज्य का दुर्ग हो, राजधानी रायपुर या फिर प्रदेश का कोई और शहर। हर जगह हालात एक जैसे हैं। सड़क पर दौड़ते वाहनों के लिए कोई नियम-कानून नहीं है।

कार चालक बिना सीट बेल्ट लगाए चलते हैं। एक बाइक पर तीन से पांच लोग बैठे होना आम बात है। बाइक चालक हेलमेट नहीं लगाते। ट्रैफिक सिग्नल तोड़ना या फिर गलत दिशा में जाना हर किसी के लिए मजे की बात बनता जा रहा है। पुलिस सिर्फ सड़क पर हाथ बांधे खड़ी रहती है या फिर सड़क किनारे खड़े होकर तमाशा देखती है।

तत्काल ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो या Allow करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. / यह न्यूज कैसी लगी, नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दें, आपका नाम, नम्बर, ईमेल शो नहीं किया जावेगा.

2 Comments

  1. loading...

Comments are closed.

loading...