शिवपुरी कलेक्टर अचानक छुट्टी पर, मतगणना के दौरान भी हुई थीं गायब

लोकसभा चुनाव बाद मध्य प्रदेश में शुरू हुए आईएएस – आईपीएस अफसरों के तबादलों के बीच शिवपुरी की कलेक्टर अनुग्रहा पी अचानक छुट्टी पर चली गयी। उनका इस ातरह छुट्ट पर जाना राजनीतिक व प्रशासनिक हलकों में चर्चा में है। कलेक्टर का प्रभार अब जिला पंचायत सीईओ एचपी वर्मा के पास है।

प्रभारी कलेक्टर एचपी वर्मा ने बताया कि कलेक्टर अनुग्रहा पी इस समय अवकाश पर हैं और उनके 9 जून तक वापस आने की संभावना है। गौरतलब है कि इस समय ऐसी चर्चा है कि गुना-शिवपुरी संसदीय सीट पर कांग्रेस की हार के बाद यहां पर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल अवश्यम्भावी है। इसीके चलते एसपी राजेश हिंगणकर को हटा दिया गया है और कलेक्टर भी बदले जा सकते हैं।

मालूम हो कि मतगणना के दिन भी खबर आयी थी कि कलेक्टर बगैर किसी को बताये करीब दो ढाई घंटे मतगणना स्थल से गायब रही थी, बाद में वह एसपी के साथ वापस पहुंची थी। यह आज तक पता न कि चुनाव मतगणना छोड़कर वह कहाँ गयी थी।

बता दें कि गुना शिवपुरी सिंधिया परंपरागत सीट है। यहाँ से पूर्व मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार कई चुनाव जीतते रहे, 2014 की मोदी लहार में भी वह भारी मतों से जीते थे किन्तु इस बार भाजपा के डॉ केपी यादव से आश्चर्यजनक अंतर से पराजित हो गए। डॉ यादव कुछ माह पहले तक सिंधिया के कार्यकर्ताओं में गिने जाते थे।

तत्काल ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो या Allow करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. / यह न्यूज कैसी लगी, नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दें, आपका नाम, नम्बर, ईमेल शो नहीं किया जावेगा.

loading...