धड़ से अलग किया पति का सिर, लेकर पहुंची थाने

सालों से अपने पति द्वारा दी जा रही मानसिक और शारीरिक यातनाओं से परेशान होकर महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। यही नहीं पति की हत्या के बाद उसका कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गई और अपना जुर्म कबूल कर लिया। कटा हुआ सिर देखकर पुलिस के होश उड़ गए।

गुवाहाटी. असम के लखीमपुर जिला पुलिस के उस ससमय होश उड़ गए जब एक महिला अपने ही पति का कटा सिर लेकर पुलिस थाने जा पहुंची और बताया कि उसने ही अपने पति के जीवन का अंत किया है। इसके साथ ही उसने पुलिस को एक पॉलीथिन बैग सौंप दिया जिसमें रक्तरंजित सिर रखा था।

आरोपी महिला के अनुसार पति द्वारा रोज-रोज की मारपीट से परेशान होकर महिला ने धारदार हथियार से उसका सिर काट दिया। महिला पति का कटा सिर प्लास्टिक की थैली में रखकर पुलिस थाने पहुंची। 48 वर्षीय आरोपी गुणेश्वरी बरकटकी ने 55 वर्षीय अपने पति मुधिराम की हत्या करने की बात कबूल कर ली।

आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति मुधिराम सालों से उसपर अत्याचार कर रहा था। वह रोज उसके साथ मारपीट करता था और कई बार उसको कुल्हाड़ी से भी घायल कर चुका था। गुणेश्वरी बरकटकी ने बताया की उसने कई बार अपने पति को छोड़ने का मन बनाया, लेकिन सिर्फ अपने बच्चों की वजह से वो एसा नहीं कर सकी।

आरोपी महिला ने बताया- अगर मै उसे नहीं मारती तो वो मुझे मार देता। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

तत्काल ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो या Allow करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. / यह न्यूज कैसी लगी, नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दें, आपका नाम, नम्बर, ईमेल शो नहीं किया जावेगा.

loading...