सहेली ने दूसरी सहेली को कसम देकर खिलाया जहर

चंडीगढ़ . हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल इलाके से एक बेहद संदिग्ध और सनसनीखेज खबर है। यहां कॉलेज जाते समय रास्ते में एक छात्रा ने खुद तो जहर खाया ही, अपनी सहेली को भी कसम देकर जहर खाने पर मजबूर कर दिया। फलस्वरूप एक छात्रा की मौत हो गई तो दूसरी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

खबरों में बताया गया है कि एक छात्रा किसी बात लेकर काफी दिनों से परेशान चल रही थी। वह रोजाना अपनी सहेली के साथ बस से कॉलेज जाती थी। घटना वाले दिन भी रोजाना की तरह बस से उतरकर पैदल कॉलेज जाते समय रास्ते में एक छात्रा ने एक पुड़िया निकाली और उसमें रखे सफेद पाउडर को निगल लिया।

इसके बाद उसने आधा पाउडर अपनी सहेली को दिया। लेकिन सहेली ने उसे खाने से मना किया तब पहली छात्रा ने उसे दोस्ती की कसम दी। कसम के दबाव मे दूसरी सहेली ने भी थोड़ा सा पाउडर मुंह में डाला और पानी पीने के बहाने बाहर गिरा दिया।

कुछ देर बार पहली छात्रा बेहोश होकर नीचे गिर गई और दूसरी को भी चक्कर आने लगे। तब दूसरी छात्रा ने अपने दोस्त को फोन कर मामले की जानकारी दी। इसके बाद छात्रा का दोस्त मौके पर पहुंचा और अपनी बाइक से दोनों छात्राओं को अस्पताल पहुंचाया।

एक छात्रा की गंभीर हालत होने के कारण उसे पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया। जहाँ से उसके परिजन उसे जयपुर हार्ट अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हालाँकि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि छात्रा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है।

तत्काल ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो या Allow करें अथवा लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. / यह न्यूज कैसी लगी, नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दें, आपका नाम, नम्बर, ईमेल शो नहीं किया जावेगा.

loading...