घर में घुसकर लूटी इज्जत, फिर बोला- मेरी बीबी बन वर्ना तेरे भाई को मार दूंगा

झांसी. एक आवारा किस्म का लड़का मोहल्ले की ही खूबसूरत लड़की से शादी करना चाहता है, इसके लिए उसने पैगाम भी भेजे। लेकिन न तो लड़की तैयार हुई, न उसके परिजन।

तब मौका देख लड़का लड़की के घर जा पहुंचा, उस समय वह घर में अकेली थी। लड़के ने फिर शादी करने को बोला, जवाब पुराना ही मिला। गुस्से में उसने लड़की की मारपीट कर दी, फिर भी वह तैयार न हुई तो लूट ली। अपने मन की करके बोला निकाहनामा पर दस्तखत कर देना वर्ना तेरे भाई को मार डालूंगा।

यह खबर शहर के नवाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत इलाहाबाद बैंक चौराहा के पास की बताई गई है। पीड़िता के अनुसार मोहल्ले के दुस्साहसी लड़के ने उसकी जबरन अस्मत लूट ली। इतना ही नही उसका कहना न मानने पर घर में घुसकर लात घूसों से मारपीट की और पीडि़ता के भाई से दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कराने के लिए दबाब बनाया तथा गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।


नवाबाद थाना पुलिस को तहरीर देते हुए इलाहाबाद बैंक चौराहा निवासी पीडि़ता ने बताया कि मोहल्ले में ही रहने वाले इकराम ने उसके साथ धमकाते हुए जबरन बलात्कार किया। जब वह आरोपी की बात नही मानती तो आरोपी घर में घुसकर उसकी लातघूसों से मारपीट करता।

आरोपी इकराम, उसकी भाभी, मां, पत्नी, भाई व भतीजा ने उसके भाई से दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कराने के लिए दबाब बनाया और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मित्रों, वाट्सएप पर खबरें खबरें पढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे वाट्सएप के निशान पर क्लिक करें. अगर तत्काल ताजा खबरें चाहें तो फॉलो करें या लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. आप हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दे सकते हैं, आपका नाम, नम्बर, ईमेल शो नहीं किया जावेगा. यह सब बिलकुल मुफ्त है.

loading...