ससुराल में ऐसे फंसे सहवाग कि बुलाना पड़ी पुलिस, जानिए क्या था माजरा

आक्रामक बल्लेवाज कहे जाने वाले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग जब मैदान में बैंटिंग करने उतरते थे तब उनकी अाक्रामकता देखने के लिए फैंस में जबरदस्त जोश आ जाता था। यही नहीं अब मैदान के अंदर ही नहीं बल्कि, बाहर भी वह हमेशा अपने बिंदास अंदाज में ही नजर आते हैं।

यही वजह है कि, क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी उनके फैंस में गिने जा सकते हैं। एक बार जब एक कार्यक्रम के दौरान सचिन से पूछा गया कि आप नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े होकर किस खिलाड़ी को साथ खेलते देखना सबसे ज्यादा एंजॉय करते हैं तब उनका जवाब था- वीरेंद्र सहवाग।

लेकिन वीरेन्द्र सहवाग के जीवन से जुड़ी एक अजीबोगरीब खबर है कि, विवाह के बाद जब वह पहली बार अपनी ससुराल गए तो वहां ऐसे फंस गए थे कि, ससुराल से निकलने के लिए भारी तादाद में पुलिस बुलाना पड़ गई थी। यह भी कि, उसी दिन प्रण कर लिया था- दोबारा ससुराल न जाने का।

इस बारे में एक टीव्ही इंटरव्यू में उन्होंने ही बताया था कि- “जब मैं पहली बार शादी से पहले अपने ससुराल गया, तब वहां पहुंचने के बाद मुझे निकलने का मौका ही नहीं मिला क्योंकि, घर के नीचे करीब 10 हजार लोग एकत्रित हो गए थे। ऐसे में मुझे निकलने की जगह कहीं से भी नहीं मिली, तब पुलिस को बुलाया गया उसके बाद पूरा क्राउड को हटाया गया, उसके बाद मै वहां से निकल पाया। उन्होंने कहा कि उसी दिन के बाद मैंने तय किया कि अब ससुराल नहीं आउंगा नहीं तो फिर निकलने की मुसीबत हो जाएगी।”

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी सहवाग के चाहने वालों में कमी नहीं आई है। आज भी फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते नजर आ ही जाते हैं।

वैसे भी टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग हर समय किसी न किसी वजह से सुर्खियों में ही रहते हैं। हाल ही में अपने एक एडफिल्म में ऑस्ट्रेलियन खिलाडिय़ों का मजाक करते भी नजर आए थे। यहीं नहीं अपनी बेबाकी के लिए भी वीरेंद्र सहवाग खूब जाने जाते हैं । सोशल मीडिया पर भी वह एक्टिव रहते हैं।

मित्रों, वाट्सएप पर खबरें खबरें पढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे वाट्सएप के निशान पर क्लिक करें. अगर तत्काल ताजा खबरें चाहें तो फॉलो करें या लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. आप हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दे सकते हैं, आपका नाम, नम्बर, ईमेल शो नहीं किया जावेगा. यह सब बिलकुल मुफ्त है.

loading...