शादी के 8 साल बाद इस एक्टर की बीबी ने छोड़ा साथ, बेटी को भी ले गई

शादी से पहले भी – शादी के बाद भी रहा 8-8 साल का साथ

मुम्बई. बॉलीवुड से बड़ी खबर है कि फिल्मों से दूर हो चुके अभिनेता इमरान खान की बीबी अवंतिका मलिक उनका घर छोड़कर और अपनी इकलौती बेटी को लेकर चली गई। हालांकि, ऐसी खबरें बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कई दिनों से सुनने को मिल रही थीं कि, इमरान – अवंतिका के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। लेकिन नौबत यहां तक पहुंच गई, यह भी अनुमान न था।

एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, ‘इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के रिश्ते में दरार आ गई है। पिछले कुछ समय से इन दिनों के बीच काफी गड़बड़ चल रही थी’। लेकिन दोनों के बीच मतभेद की जैसी खबरें थीं, अवंतिका मलिक ने इमरान खान का मुंबई के पाली हिल में स्थित घर छोड़ा दिया है। इन दिनों वह अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं।

हालांकि इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच किस बात को लेकर मतभेद है, यह पता नहीं चल सका।

यह भी नहीं कहा जा सकता कि इन दोनों के बीच चल रहा विवाद वक्ती तौर पर है या तलाक तक पहुंचेगा। मिली जानकरी के अनुसार, इमरान खान और अवंतिका मलिक के परिवार चाहते है कि इनके बीच के मतभेद जल्द खत्म हो जाए और ये दोनों एक दूसरे के साथ खुशी- खुशी अपनी शादीशुदा जीवन व्यतीत करें।

आपको बता दें कि, शादी से पहले भी इमरान खान और अवंतिका मलिक के रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा था। 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी का फैसला किया था। इनकी शादी 2011 में हुई थी। इन दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स दिखाई दिए थे। जिनमें आमिर खान, किरण राव भी शामिल हुई थे।

इमरान खान और अवंतिका मलिक की एक बेटी भी है। इनकी बेटी का नाम इमारा है जिसका जन्म साल 2014 में हुआ था। आखिरी बार इमरान साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म कट्टी-बट्टी में दिखाई दिए थे। इसके बाद से वह फिल्मों से दूर हैं।

मित्रों, वाट्सएप पर खबरें खबरें पढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे वाट्सएप के निशान पर क्लिक करें. अगर तत्काल ताजा खबरें चाहें तो फॉलो करें या लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. आप हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दे सकते हैं, आपका नाम, नम्बर, ईमेल शो नहीं किया जावेगा. यह सब बिलकुल मुफ्त है.

loading...