पति भाजपा नेता, महिला अधिकारी के घर मिली करोड़ों की बेनामी सम्पत्ति

वाणिज्यिक कर विभाग की महिला अधिकारी के घर लोकायुक्त की छापेमारी में हुआ बड़ा खुलासा

इंदौर . मंगलवार की सुबह – सुबह वाणिज्यिक कर विभाग में सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी के पद पर तैनात महिला अधिकारी कोमल बाली को तब अमंगल होता नजर आया, जब उनके उषागंज छावनी स्थित आवास में लोकायुक्त पुलिस ने प्रवेश किया। लोकायुक्त टीम देखकर कोमल बाली ने घर से गायब भी होना चाहा लेकिन टीम उनके आवास को पहले ही घेर चुकी थी।

जानकारी के अनुसार लोकायुक्त के करीब तीन दर्जन अधिकारियों – कर्मचारियों की तीन टीमों ने बाली के तीन ठिकानों पर एक सुबह 5.30 बजे छापा मारा, जिसमें बड़ी मात्रा में करोड़ों रुपए की नकदी व अन्य चल – अचल सम्पत्तियों के दस्तावेज हाथ लगे।

इनमें संयोगितागंज क्षेत्र में दो मकान, देव गुराडिया क्षेत्र में एक फॉर्म हाउस, घर पर 49,000 कैश, लगभग 2 किलो सोना, कई लग्जरी गाड़ियां और बैंक लॉकर्स शामिल हैं। खबर मिलनेे तक कार्रवाई चल रही थी।

जब लोकायुक्त की टीम ने महिला अधिकारी से यह सवाल पूछा कि यदि उनकी सारी नौकरी की कमाई को जोड़ दिया जाए तो भी वह मात्र ₹3500000 ही हो सकती है तो उनके पास करोड़ों की संपत्ति कहां से आई। ज्ञात हुआ है कि, बाली ने कुछ देर चुप रहकर जवाब दिया कि, उनके पति भाजपा नेता हैं इसलिए परेशान करने की नीयत से छापा मारा गया है।

मित्रों, वाट्सएप पर खबरें खबरें पढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे वाट्सएप के निशान पर क्लिक करें. अगर तत्काल ताजा खबरें चाहें तो फॉलो करें या लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. आप हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दे सकते हैं, आपका नाम, नम्बर, ईमेल शो नहीं किया जावेगा. यह सब बिलकुल मुफ्त है.

loading...