झांसी में देह व्यापार के अड्डों पर पहुंची पुलिस, कई जोड़े पकड़े गए

झांसी . नगर के कई पॉश इलाकों में देह व्यापार के चलने की सूचना पर का रविवार को महिला थाना सहित कई थानों की पुलिस टीमों ने छापामारी कर कई जोड़ों संदिग्ध हालत में हिरासत में लिया। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने खाण्डेराव गेट के समीप एक ब्यूटी पार्लर, अन्दर उन्नावगेट में चर्चित महिला के आवास, सीपरी बाजार में मसीहागंज, संगम बिहार कालोनी में छापे मारे। इस कार्यवाही में कई संदिग्ध महिला व पुरुष पकड़े गए।

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के खाण्डेराव गेट के समीप एक ब्यूटी पार्लर की आड़ में कथित जिस्मफरोशी की शिकायतें कई दिनों से पुलिस को मिल रही थीं। क्षेत्राधिकारी नगर जितेन्द्र सिंह परिहार के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक, नवाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक व महिला थाना पुलिस के साथ उक्त ब्यूटी पार्लर पर छापामारा, किन्तु वहां पुलिस को कुछ नहीं मिला। इस पर पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा, वहीं ब्यूटी पार्लर संचालिका के हौसले बुलन्द हो गये और उसने पुलिस का जमकर विरोध किया।

उधर, स्वाट टीम व कोतवाली पुलिस ने अन्दर उन्नाव गेट में रहने वाली एक चर्चित दबंग महिला के घर छापा मारा। टीम के छापे से कमरों में मौजूद संदिग्ध युवक अलमारी आदि में छिपने लगेे। पुलिस मौके से दो युवकों को पकड़ कर थाने ले गयी।

इसके अलावा पुलिस के हाथ लगी एक युवती की सूचना पर महिला थाना पुलिस ने थाना सीपरी बाजार में मसीहागंज व संगम बिहार कालोनी में छापे मारे, किन्तु वहां भी कुछ हाथ नहीं लग सका। क्षेत्रवासियों का कहना था कि यदि पुलिस रात आठ बजे के बाद छापा मारती तो देह व्यापार का गोरखधन्धा पकड़ा जाता।

मित्रों, वाट्सएप पर खबरें खबरें पढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे वाट्सएप के निशान पर क्लिक करें. अगर तत्काल ताजा खबरें चाहें तो फॉलो करें या लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. आप हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दे सकते हैं, आपका नाम, नम्बर, ईमेल शो नहीं किया जावेगा. यह सब बिलकुल मुफ्त है.

loading...