गरीबी बनी अभिशाप; पड़ोसी ने किया चार साल की मासूम से दुराचार

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में एक चार साल की मासूम से उसके ही पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया गया है कि, आर्थिक रूप से कमजोर परिवार की मासूम के घर में टीवी नहीं है। ऐसे में जब पड़ोसी के घर टीवी आया तो वह भी रोजाना उसके घर मॉ के साथ टीवी देखने जाने लगी।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार गुरुवार शाम उसकी मां घर के काम में व्यस्त थी, तो वह अकेली पहुंच गई। इसी बीच अपने घर में परिजनों को न पाकर आरोपी ने दुराचार कर दिया। पास्को एक्ट के अपराध पंजीबद्ध करके पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को हिरासत में लिया।

मासूम की मां ने पुलिस को बताया कि जोन-2 में हमारा परिवार दो साल पहले ही किराए पर रहने पहुंचा था।
आरोपी जयराम की मां का व्यवहार अच्छा होने की वजह खाली समय में मिलने जाने लगे। तभी आरोपी की मां मासूम के लिए टीवी चला दिया करती थी। इसके चलते बच्ची मेरे साथ रोजाना टीवी देखने पहुंच जाती। गुरुवार शाम करीब 5.30 बजे बच्ची की जिद के बाद जयराम के घर टीवी देखने के लिए भेज दिया।

लेकिन आधे घंटे बाद 6 बजे वो बदहवास हालत घर पहुंचते ही सीधे बेड पर जाकर लेट गई। जब मैंने प्यार से पूछा तो उसने अपने साथ हुई हरकत की जानकारी दी। घटना से बच्ची इतनी घबरा गई कि आपबीती बताने बयां करने में उसे घंटों लग गए। बच्ची को अहसास था कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है।

आरोपी के पड़ोसियों ने बताया कि वो बीएसपी में ठेका मजदूरी करता है।आरोपी हमेशा से संदिग्ध प्रवृति का रहा है। छह भाइयों में सबसे बड़ा होने के बाद उसे अपनी जिम्मेदारियों का कोई अहसास नहीं था।

इसके अलावा उसे गांजा और भांग की गोली खाने की बुरी लत लगी हुई है। इसी वजह मोहल्ले के लोग उससे ज्यादा संबंध नहीं रखते थे। पीड़िता की मां के मुताबिक, घटना के बाद जब वो आरोपी से मिलने पहुंची तो उस समय भी उसकी आंखें लाल दिख रही थी।

मित्रों, वाट्सएप पर खबरें खबरें पढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे वाट्सएप के निशान पर क्लिक करें. अगर तत्काल ताजा खबरें चाहें तो फॉलो करें या लाल घंटी बजाकर Subscribe करें. आप हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दे सकते हैं, आपका नाम, नम्बर, ईमेल शो नहीं किया जावेगा. यह सब बिलकुल मुफ्त है.

loading...