दैनिक पंचांग व राशिफल; मंगलवार 19 मार्च 2019

-आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)

पंचाग मंगलवार 19 मार्च 2019

शुक्ल पक्ष,फाल्गुन
तिथि त्रयोदशी 14:18:14
पक्ष शुक्ल
नक्षत्र माघ 19:04:21
योग धृति 17:16:23
करण तैतुल 14:18:14
करण गरज 24:31:51
वार मंगलवार
माह (अमावस्यांत) फाल्गुन
माह (पूर्णिमांत) फाल्गुन
चन्द्र राशि    सिंह
सूर्य राशि    मीन
रितु शिशिर
आयन उत्तरायण
संवत्सर विलम्बी
संवत्सर (उत्तर) विरोधकृत
विक्रम संवत 2075 विक्रम संवत
शाका संवत 1940 शाका संवत

राशिफल मंगलवार 19 मार्च 2019

मेष:    आज आप ओवर कॉन्फिडेंस में आकर गलत फैसले भी ले सकते हैं। सावधान रहें। मेष राशि वालों को मेहनत ज्यादा करनी होगी। अपने स्वभाव में उग्रता न आने दें। सावधान रहें।

वृष:     आज किसी खास काम के लिए आपको ऑफर मिल सकता है। धन लाभ होगा और आप अपनी बातों से किसी को भी सहमत कर लेंगे। दोस्तों की मदद मिलेगी। आप बहुत व्यस्त भी रहेंगे। नई चुनौतियां भी आ सकती है, उनके लिए तैयार रहें। हर तरह की स्थिति से निपटने में आप सक्षम रहेंगे

मिथुन:   कार्यक्षेत्र में संभलकर काम करें। किसी अधिकारी से बहस होने के भी  योग हैं। बिजनेस में जोखिम न लें, वरना कर्जा लेना पड़ सकता है। स्टूडेंट्स के लिए मेहनत का समय है।

कर्क:      बहस शुरू होने के पहले ही आप दूर हो जाएं। बोलने और अपने विचार जाहिर करने में समस्या महसूस करेंगे। फालतू खर्चा हो सकता है। समय जैसे बीतता है, बीत जाने दें, बस किसी से फालतू न उलझें। दौड़-भाग भी ज्यादा रहेगी। यात्रा का योग बन रहा हे। कुछ काम एक साथ सामने आ सकते हैं। इससे आपकी परेशानी बढ़ सकती है।

सिंह:     बिजनेस या नौकरी के जरूरी कामों के लिए न चाहते हुए भी यात्रा करनी पड़ सकती है। आज कुछ ऐसे काम आपको करने पड़ सकते हैं जो आप करना नहीं चाहते। नौकरी में दुश्मनों से परेशान रहेंगे। 

कन्या:     सोच-समझकर फैसले लेने पर फायदा होगा। स्टूडेंट्स को मेहनत के अनुसार नतीजे मिलेंगे। कार्यक्षेत्र और बिजनेस में सहयोग मिल सकता है। फायदा भी हो सकता है। पैसों और करियर के क्षेत्र में कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है। 

तुला:     चंद्रमा गोचर कुंडली के किस्मत के घर में है। इससे आपके काम पूरे हो सकते हैं। आपके कामकाज की तारीफ होगी। इनकम बढ़ सकती है। आप लगभग हर कोशिश में सफल हो सकते हैं। लोग आपकी ताकत और योग्यता से प्रभावित होंगे। परिवार सहित कहीं जाने का प्रोग्राम भी बन सकता है। संतान की ओर ध्यान देना पड़ेगा। पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा।

वृश्चिक:     पार्टनर के साथ प्यार से पेश आएं। वाद-विवाद से बचें। प्रेम संबंधों में तनाव हो सकता है। और आज के दिन यात्रा काम करे वाहन का प्रयोग आज नही करे

धनु:    चंद्रमा के अलावा अन्य ग्रहों के कारण आपका मानसिक तनाव बढ़ सकता है। कुछ लोगों की वजह से आपका मूड भी खराब हो सकता है। लव लाइफ में आपका खर्चा बढ़ सकता है। पैसों से जुड़े कुछ मामलों में नुकसान का डर भी रहेगा। आज आप कोई महत्वपूर्ण कदम न उठाएं।

मकर:    आज आप किसी विवाद में भी उलझ सकते हैं। कामकाज भी बहुत रहेगा। कुछ लोग किसी न किसी तरह आपके काम में रुकावटें डालते रहेंगे। किसी के साथ फालतू बहस में न उलझें। दोस्तों और प्रेमीजनों के साथ संबंधों में भी उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। आपका ध्यान बंटेगा और समय भी खर्च होगा। किसी महत्वपूर्ण संबंध में अनबन की स्थिति बन सकती है। दुश्मनों से सावधान रहना होगा। संतान को भी सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है। 

कुंभ:     आपको दूसरों की सहायता में काफी कोशिश और त्याग करना होगा। कुछ मामलों को लेकर मन में अस्पष्टता भी हो सकती है। भावनात्मक तौर पर कमजोरी महसूस हो सकती है। खान-पान में संयम रखें। कई दिनों से अटके या रुके हुए काम आज भी अधूरे रह सकते हैं। 

मीन:    आज आप घर परिवार को समय जरूर दें। धैर्य से बातचीत कर के किसी भी स्थिति का समाधान निकाल लेंगे। आपके लिए दिन ठीक-ठीक होगा। कोई रहस्यपूर्ण बात आपके सामने आ सकती है। विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। समय बीत जाएगा। आप किसी दोस्त की मदद भी कर सकते हैं।

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 9993069079 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group