मतदातओं को बुलाने सरकारी अमला पहुंचा गुजरात

भोपाल. लोकसभा निर्वाचन 2019 के लिए संसदीय क्षेत्र रतलाम में मतदान स्वीप कार्यक्रम के तहत जिले से बाहर मजदूरी करने गये मजदूरों को मतदान के दिन 19 मई को मतदान करने अपने विधानसभा क्षेत्र के बूथ पर आने के लिए प्रेरित करने एवं जिस संस्थान में वे कार्यरत है, उनके मालिको से मजदूरों को सवैतनिक अवकाश दिये जाने के लिए चर्चा करने हेतु झाबुआ जिले से शासकीय सेवको के दल रवाना किये गये। सीईओ जिला पंचायत झाबुआ, श्रीमती जमुना भिडे ने कलेक्टर कार्यालय परिसर से हरी झण्डी दिखाकर इन दलों को रवाना किया।

जिले से रवाना दल के सदस्यो द्वारा अहमदाबाद मे कार्यरत 5604, गांधीनगर मे कार्यरत 284, मोरबी मे कार्यरत 4500, सूरत मे कार्यरत 3245, भरूच (अंकलेश्वर) मे कार्यरत 2945, जामनगर मे कार्यरत 5455, बडौदा मे कार्यरत 5700, राजकोट मे कार्यरत 3624, कोटा मे कार्यरत 5500, उदयपुर मे कार्यरत 1150 एवं रावतभाय (राजस्थान) मे कार्यरत 350 मजदूरो से संपर्क कर उन्हे अपने बूथ पर वोट डालने आने के लिये आमंत्रित किया जाएगा।

इसके अलावा संसदीय क्षेत्र रतलाम के अलिराजपुर जिले के ऐसे ग्रामीण जो पलायन पर गुजरात के विभिन्न शहरों में गए हुए है उन्हें मतदान हेतु प्रोत्साहित करने के लिए अलिराजपुर जिले से तीन टीमें गुजरात के विभिन्न शहरों में पहुंच चुकी है।

उक्त तीनों दल गुजरात के देवभूमि द्वारका, जामनगर, राजकोट, जूनागढ, पोरबंदर, अमरेली, सुरेन्द्र नगर एवं मोरबी में अलीराजपुर जिले से पलायन पर गए ग्रामीणों से संपर्क करके उन्हें मतदन दिवस पर उन्हें 19 मई को अपने संसदीय क्षेत्र में आकर मतदान करने हेतु जागरूक कर रहे है, साथ ही मताधिकार के उपयोग के महत्व की जानकारी भी दे रहे है।

उक्त टीम सदस्यों द्वारा जिले के ग्रामीणों को मतदान की संकल्प दिलाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी शमीम उद्दीन के दिशा निर्देश एवं मार्गदर्शन पर गुजरात के 8 जिलों में अलीराजपुर के ग्रामीणों को मतदान हेतु जनजागरूक करने का कार्य किया जा रहा है।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे वाट्सएप पर क्लिक करें. आप हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group