विदेश में प्रियंका ने दिखाई भारतीय संस्कृति की झलक

प्रियंका चोपड़ा ने जहाँ हाल ही में अपने मेट गाला लुक से दुनिया भर में सुर्खियां बटोरी वहीं अब एक बार फिर प्रियंका ने बता दिया है की भले ही वह विदेशी बहू बन चुकी हैं लेकिन दिल अब भी उनका हिन्दुस्तानी ही है. क्योंकि ‘कांस फिल्म फेस्टिवल 2019’ में प्रियंका ने सभी को हाथ जोड़कर नमस्ते किया. प्रियंका की यह अदा अब इंटरनेट पर छाई हुई है।

72वें कान्स फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट में प्रियंका ने पहली बार हिस्सा लिया और इस दौरान वह बोल्ड ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में भी कामयाब रहीं। इस शाइनी ब्लैक कलर की हाई स्लिट गाउन में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर की इयररिंग्स को चुना था और अपने बालों को कर्ल करके उन्हें एक तरफ खुला छोड़ रखा था।प्रिंयका ने इस स्ट्रैपलेस गाउन में समारोह में एक मुस्कान के साथ एंट्री ली.

इस दौरान पूर्व मिस वर्ल्ड अपना हाथ जोड़े सभी को ‘नमस्ते’ कहते हुए भी दिखाई दी। विदेश की धरती पर भारतीय संस्कृति की झलक दिखाते ही सभी ने प्रियंका की प्रशंसा में तालियां बजाईं। शाइनी कलर की इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर की इयररिंग्स को चुना था और अपने बालों को कर्ल करके उन्हें एक तरफ खुला छोड़ रखा था।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे वाट्सएप पर क्लिक करें. आप हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...