Me-Too: साबित नहीं हो सके तनुश्री दत्ता के आरोप, नाना पाटेकर को क्लीन चिट

मुम्बई. बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नाना पाटेकर को फिल्म एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता से यौन शोषण करने के मामले में क्लीन चिट मिल गई है, खबर है कि, इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को ऐसा कोई सबूत या गवाह नहीं मिल सका जिससे नाना पाटेकर को संदिग्ध भी माना जा सकता। खुद तनुश्री भी कोई सबूत या गवाह उपलब्ध नहीं करा सकी।

ऐसे में नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच का यह विवाद अब एक नए मोड पर पहुंच गया है। खबर है कि तनुश्री दत्ता के द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर लम्बी जांच के बाद भी पुलिस को नाना पाटेकर के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने नाना पाटेकर को तनुश्री दत्ता के यौन शोषण मामले में क्लीन चिट भी दे दी है।

मीडिया को मिल रही खबरों के अनुसार पुलिस को अभी तक एक भी ऐसा गवाह नहीं मिल सका है जिसकी कहानी तनुश्री की कहानी से मैच हो रही हो। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस का कहना है कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर यौन उत्पीड़न मामले में पुलिस ने तकरीबन 12 से 15 गवाहों के बयान दर्ज किए है।

इन गवाहों में सलमान खान के साथ मूवी जय हो में काम कर चुकी एक्ट्रेस डेजी शाह भी शामिल हैं, लेकिन इनमें से किसी भी गवाह का बयान तनुश्री दत्ता के बयान से मैच नहीं कर रहा है और ना ही नाना पाटेकर को गुनाहगार साबित कर पा रहा है।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे वाट्सएप पर क्लिक करें. आप हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

loading...