एक महिला ने दूसरी महिला की अश्लील फोटो की वायरल, मोबाइल नम्बर भी दिया

इन दिनों सोशल मीडिया पर अश्लील व फेक फोटो, न्यूज और वीडियो वायरल करने का प्रचलन सा हो गया है। कुछ लोग दूसरों को बदनाम करने तो कुछ परेशान करने की नीयत से ऐसी हरकतें करते रहते हैं तो कुछ लोग एक राजनीतिक दल या नेता के पक्ष में और दूसरे दलों व नेताओं के खिलाफ माहौल बनाने के लिए भी ऐसा करते हैं।

कुछ ऐसा ही अपराधिक मामला छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में सामने आया है। एक महिला ने दूसरी महिला की अश्लील फोटो न केवल वायरल ही की बल्कि, साथ में उसका मोबाइल नम्बर भी पोस्ट कर दिया। जब परिचितों और मनचलों के फोन आने शुरू हुए तो पीड़िता को पता चला कि, उसके साथ क्या हुआ।

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला टीचर है। जब उसका अश्लील फोटो फेसबुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस घटना का पता जब उस महिला टीचर के परिचितों को चला तो उन लोगों ने उसे फोन करना शुरू कर दिया। इस घटना से अनजान उस महिला टीचर को पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ लेकिन जब उसने अपनी तस्वीर देखी तो सिर पीटने लगी इस शर्मिंदगी से परेशान हो उस महिला टीचर ने सिटी कोतवाली थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने फेसबुक आईडी के आधार पर पता लगाया तो उस महिला का पता चल गया जिसने यह शर्मसार करने वाली करतूत की थी पुलिस ने उसके खिलाफ प्राथमिकी रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी महिला भी अंबिकापुर शहर की ही रहने वाली शोभना कश्यप (काल्पनिक नाम) है। पीड़ित शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने शोभना कश्यप के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे वाट्सएप पर क्लिक करें. आप हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

Leave a Comment