गर्लफ्रेंड को बता रहा था ‘कैसे लगाते है फांसी’, अचानक बिगड़ा बैलेंस और हो गई मौत

दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया जिले में पूर्व पार्षद मानसिंह कुशवाह के भतीजे हितेश कुशवाह ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ युवक अपने कमरे में प्लास्टिक की टंकी पर चढ़कर गले में दुपट्टे का फंदा बनाकर वाट्सएप पर अपनी प्रेमिका को फांसी कैसे लगाते हैं, दिखाने चढ़ा था, तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ा तो पांव के नीचे से प्लास्टिक की टंकी खसक गई और गले में फंदा कसने से उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद दुपट्टा फट गया तो वह जमीन पर आ गिरा।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मोबाइल जब्त किया।वही पुलिस ने पीएम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है, फिलहाल मोबाइल के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है ।

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरुनानक कॉलोनी का है।हादसा तब हुआ जब युवक गले में दुपट्टे का फंदा बनाकर प्रेमिका को वाट्सएप पर फांसी लगाने का तरीका बता रहा था, इस दौरान संतुलन बिगड़ने से फंदा उसके गले में फंस गया और उसकी मौत हो गई।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे वाट्सएप पर क्लिक करें. आप हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

Leave a Comment