मंदाना करीमी ने कपड़े उतारकर शेयर किया वीडियो, लोगों ने दिए ऐसे कमेंट्स

मुम्बई. फूहड़पन और विवादों के लिए चर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस’ में अपनी बातों और ड्रेस को लेकर तहलका मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमी एक बार फिर लोगों के निशाने पर हैं। लेकिन इस बार दूसरे लोगों के साथ साथ उनके फैंस भी खासी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल, काफी लम्बे समय से बड़े पर्दे से गायब मंदाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिरर सेल्फी वीडियो शेयर की, जिसमें वो रंगबिरंगी बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को बनाते समय वह काफी खुश भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर लोगों ने मंदाना पर काफी नाराजगी जताई है, यहां तक कि, कुछ लोगों ने तो मंदाना के माता पिता को भी विवाद में घसीट लिया। देखें कुछ कमेंट्स:

मंदाना करीमी के इस वीडियो पर लोग लगातार भद्दे-भद्दे कमेंट लिख रहे हैं और उन्हें रमजान में ऐसी वीडियो शेयर करने पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘छी… तुमसे अच्छे तो एक भिखारी के पास कपड़े होते हैं।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘तुम्हारे मां-बाप ने रमजान की अहमियत नहीं सिखाई, मुझे तुम पर शर्म आती है।’

एक यूजर मंदाना करीमी का यह बिकिनी वीडियो देखकर बहुत ज्यादा भड़क गया, उसने गुस्सा निकालते हुए लिखा- ‘मुस्लिम के नाम पर कलंक है तू…।’

मालूम हो कि यह पहला मौका नहीं है, जब मंदाना को लोगों के इस तरह के कमेंट सुनने को मिल रहे हैं। उनके कई सारे बोल्ड फोटोज पर लोगों ने ऐसे कमेंट किए हैं।’ कभी कभी तो ऐसा लगता है कि, वह ऐसे फोटो व वीडियो चर्चा में रहने के लिए ही शेयर करती रहती हैं।

मंदाना को आप क्या कूल हैं हम में तकरीबन सेमी न्यूड देख चुके होंगे। खबरोम के मुताबिक उनका नाम मी-टू अभियान में भी चर्चा में रह चुका है। वैसे कुछ अदाकाराओं को सोशल मीडिया पर ऐसे ट्रोलर्स का सामना करना ही पड़ता है, चाहें वो किसी भी तरह की तस्वीर शेयर करें।

https://www.instagram.com/p/BxZFZ8hg49h/?utm_source=ig_web_copy_link

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

Leave a Comment