प्रियंका गांधी ने लिखा जनता को खुला खत- ‘गंगाजी यूपी का सहारा, मैं गंगाजी के सहारे’

नई दिल्ली। पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर रही हैं. सोमवार को प्रियंका प्रयागराज से बोट यात्रा के जरिए अपने इस अभियान का आरंभ करेंगी, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में खत्म होगा.

अपनी इस यात्रा से पहले प्रियंका गांधी ने जनता के नाम एक खुला खत लिखा है. इसमें उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुझे पूर्वी यूपी की जिम्मेदारी दी है. यूपी के लोगों से मेरा नाता बहुत पुराना है और आज सबके साथ मिलकर यूपी की राजनीति बदलने की जिम्मेदारी मुझे एक सिपाही के रूप में मिली है.

प्रियंका ने कहा, ‘आपकी बात सुने बिना परिवर्तन नहीं हो सकता है, इसलिए मैं आपके द्वार पहुंच रही हूं. मैं जलमार्ग, बस, ट्रेन और पदयात्रा कर आपसे संपर्क करूंगी.’

‘गंगाजी का सहारा’

अपने खत में प्रियंका गांधी ने गंगा को सच्चाई और समानता का प्रतीक बताते हुए कहा कि वह किसी से भेदभाव नहीं करतीं. उन्होंने कहा, ‘गंगाजी उत्तर प्रदेश का सहारा हैं. मैं गंगाजी का सहारा लेकर भी आपके बीच पहुंचूंगूी.

priyanka-letter_031719121645.jpg

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. अपने वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारे नम्बर 9993069079 पर Hi / Hello या Miscall करें. यह नम्बर आप अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. धन्यवाद.

loading...