दुल्हन बन पुलिस थाने पहुंची युवती का मामला

राजगढ़. एक युवती दुल्हन के लिबास में परिजनों संग न्याय की गुहार लिए पुलिस थाने के चक्कर काट रही है. उसे डर है कि, राजू तंवर शादी के दौरान उसे मंडप से न उठा ले जावे. अपने अपहरण की आशंका के चलते युवती थाने के चक्कर लगा रही है, उसकी शिकायत पर मामला दर्ज किया जा चुका है लेकिन गिरफ्तारी न हो पाने से उसका डर बना हुआ है.

जानकारी के अनुसार युवती को एक सनकी आशिक परेशां कर रहा है और शादी की जिद पर अड़ा है, इतना ही नहीं उसने रंजिशन लड़की के गाँव में आग लगा दी और दूल्हे को मारकर दुल्हन को भी मंडप से उठाने की धमकी. इन धमकियों के चलते दुल्हन और उसका परिवार दहशत में है.

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में खिलचीपुर थानान्तर्गत रहने वाली युवती ने पुलिस थाने में सनकी आशिक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया है. पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

मामला खिलचीपुर थाना क्षेत्र के धामन्दा गाँव का है, जहां युवती सन्तोष तंवर की तीन दिन बाद 18 मई को दिलावरा गाँव के सीताराम के साथ शादी होने वाली है. बताया जा रहा है कि सन्तोष की शादी की बात उसके मामा ने राजू तंवर से चलाई थी, लेकिन सन्तोष के परिजनों को लड़का राजू समझ नही आया और उन्होंने सन्तोष बाई की शादी के लिए रिश्ता कहीं और तय कर दियी.

इस बात से राजू तंवर निवासी झंडा पट्टी गाँव भड़क गया और संतोष से जबरदस्ती शादी का दबाव बनाने लगा. सरफिरे आशिक ने साड़ी हदें पार कर दी. उसने गाँव में घुसकर कई जगह आग लगा दी, यह सिलसिला पिछले दस दिनों से चल रहा है और सन्तोष व उसके परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में कई बार की. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. मंगलवार देर रात को भी सनकी आशिक राजू व उसके परिजनों ने सन्तोष के गाँव मे आग लगा दी जिसमे 1 लाख रुपयो से अधिक का नुकसान हुआ और आग लगाने के बाद आरोपियों ने धमकी भरा पत्र भी भेजा.

सरफिरे आशिक ने पत्र में दमकी दी है कि मैं सन्तोष बाई से जबरदस्ती शादी करूंगा उसके लिए चाहे मुझे कुछ भी करना पड़े, अगर लड़की की शादी नहीं हुई तो अभी तो घास, पिंडवाडे ही जलाए हैं, अब लड़की को जबरदस्ती उठा ले जाऊंगा या जिस लड़के के साथ शादी हो रही है उसका मर्डर कर दूंगा.पत्र द्वारा मिली धमकी से दुल्हन सन्तोष बाई व उसके परिजन परेशान है.

ऐसे में सुरक्षा की गुहार को लेकर दुल्हन के लिबास में सन्तोष बाई अपने भाई, माँ व जीजा के साथ खिलचीपुर थाने पहुची खिलचीपुर पुलिस ने आरोपी पर मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी न होने से सन्तोष के परिजन दहशत में है. आगामी 18 मई को संतोष की शादी होना है.

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने वाट्सएप ग्रुप में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

News Reporter
loading...
loading...
Join Group