अजय सिंह के एक्टर बेटे की शादी टूट गई, लव मैरिज हुई थी

मुम्बई / भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री स्व अर्जुन सिंह के नाती एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय सिंह के फिल्म अभिनेता बेटे अरुणोदय सिंह ली-एल्टन से अलग हो गए है। बता दें कि, ली-एल्टन अरुणोदय की पत्नी हैं, दोनों ने लव मैरिज की थी। अभी इस युगल की कोई संतान नहीं है।

अरुणेदय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शादी टूटने की जानकारी देते हुए एक पोस्ट लिखी है। जानकारी के मुताबिक लवमैरिज से पहले दोनों लिव इन रिलेशन में भी रहे थे। शादी के बाद तनाव की स्थिति यहां तक रही कि, लोकसभा चुनाव में अरुणोदय अपने पिता अजय सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करने नहीं आ सके। जबकि नवंबर 2018 में हुए मप्र विधानसभा चुनाव में अपने पिता के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए थे, तब उनकी पत्नी ली-एल्टन भी आई थीं।

अरुणोदय ने लिखा- मैं कुछ दिनों से कुछ भी पोस्ट नहीं कर रहा हूं। इसका एक कारण है। मेरी शादी अब टूटने की कगार पर है। हम प्यार में तो अच्छे थे लेकिन रियलटी को सरवाइव नहीं कर पाए। हमने अपने स्तर पर पूरी कोशिश की, प्रोफेशनल काउंसलिंग ली और ट्रायल सेपेरेशन भी आजमा लिया, लेकिन यह सब हमारे मतभेदों को दूर करने में नाकामयाब साबित हुआ इसलिए अब बुद्धिमानी इसी में है कि हम रिश्ता खत्म करें। हम दोनों कुछ अच्छा डिजर्व करते हैं। हम इस स्थिति को पूरी मर्यादा के साथ डील करने की कोशिश कर रहे हैं।

2016 में हुई थी शादी: अजय सिंह ने चुरहट में किया था रिसेप्शन:

अरुणोदय और ली की शादी दिसंबर 2016 में हुई थी। ली कनाडा की हैं और गोवा में पुफु कैफ़े की मालिक और फेमस शेफ भी हैं। शादी से पहले दोनों ने ढाई साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। कांग्रेस नेता अजय सिंह ने अरुणोदय की शादी का रिसेप्शन चुरहट में रखा था। इसमें 50 हजार लोगों को न्योता भेजा गया था। विंध्य में इस शादी के काफी चर्चे हुए थे।

दोस्तों, रापाज न्यूज की सभी नई खबरें तत्काल पाने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाकर Subscribe करें अथवा ALLOW पर दो बार क्लिक करें. WhatsApp खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने मोबाइल में सेव करके Hi या Hello करें. इसे अपने WhatsApp Group में भी जोड़ सकते हैं. यह सब बिलकुल मुफ्त है. धन्यवाद.

Leave a Comment